ताज़ा खबर
 

तो क्या श्रीदेवी की मू्र्ति के उद्घाटन के लिए स्विट्ज़रलैंड जा रही हैं जाहन्वी?

जाह्नवी स्विट्जरलैंड के लिए रवाना हो रही है। जाह्ववी के साथ इस मौके पर मनीष मल्होत्रा भी शामिल थे। जाह्नवी की इंस्टाग्राम स्टोरी में भी मनीष मल्होत्रा को देखा जा सकता था।

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

हाल ही में खबर आई थी कि स्विटजरलैंड के टूरिज़्म बोर्ड  ने एक्ट्रेस श्रीदेवी को सम्मान देते हुए उनकी एक प्रतिमा लगाने का प्रस्ताव रखा है। साल 1989 में श्रीदेवी की फिल्म ‘चांदनी’ के एक बड़े हिस्से की शूटिंग स्विटजरलैंड में की गई थी। वे स्विट्जरलैंड की पहाड़ियों पर अपने डांस से चर्चा बटोरने में कामयाब रही थीं। यश चोपड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के बाद स्विटज़रलैंड का टूरिज़्म भी काफी प्रमोट हुआ था और उस दौर में स्विटज़रलैंड जाने वाले भारतीयों की संख्या में भी इज़ाफा हुआ था।

हाल ही में जाहन्वी कपूर को भी मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर देखा गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, जाह्नवी स्विट्जरलैंड के लिए रवाना हो रही है। जाह्ववी के साथ इस मौके पर मनीष मल्होत्रा भी शामिल थे। जाह्नवी की इंस्टाग्राम स्टोरी में भी मनीष मल्होत्रा को देखा जा सकता था। माना जा रहा है कि जाह्नवी की इस यात्रा का कारण श्रीदेवी की मूर्ति की स्थापना से जुड़ा भी हो सकता है। गौरतलब है कि श्रीदेवी और जाह्नवी बेहद क्लोज़ हैं और जाहन्वी कई बार अपनी मां के बारे में बात करते हुए इमोशनल हो जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

Janhvi Kapoor snapped at the airport as she leaves for #switzerland #photooftheday #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

 

View this post on Instagram

 

#janhvikapoor off to Switzerland . Snapped with her uncle #manishmalhotra @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

गौरतलब है कि जाहन्वी की पहली फिल्म को दर्शकों की मिश्रित प्रतिक्रिया मिली थी। इसके बावजूद करण जौहर प्रोडक्शन की ये फिल्म 100 करोड़ कमाने में कामयाब रही। जाहन्वी अब करण जौहर की फिल्म तख्त में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में जाहन्वी के अलावा अनिल कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, विकी कौशल और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे नज़र आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App