ताज़ा खबर
 

VIDEO: जाह्नवी कपूर को नजदीक से देख बेकाबू हो गए फैंस, बॉडीगार्ड ने किसी तरह निकाला

हाल ही में जाह्ववी कपूर अपने किसी काम से घर से बाहर निकली थीं। ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जिसमें जाह्ववी के फैन्स उन्हें देख कर हुटिंग कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन फैन्स में ज्यादातर संख्या बच्चों की हैं।

Author Published on: May 26, 2018 9:58 AM
अपकमिंग फिल्म ‘धड़क’ एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर भी मेन लीड में हैं। जाह्ववी कपूर की अभी बॉलीवुड में एंट्री होना बाकी है, उनकी फिल्म की शूटिंग फिलहाल कंप्लीट नहीं हुई हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक और कुछ पोस्टर्स ही अभी सामने आए हैं और इतने में ही जाह्ववी के फैन्स की संख्या भी बढ़ गई है। जी हां, जाह्ववी आजकल जहां भी जाती हैं पब्लिक उनकी एक झलक पाने के लिए उनके पीछे पीछे घूमती है।

हाल ही में जाह्ववी कपूर अपने किसी काम से घर से बाहर निकली थीं। ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जिसमें जाह्ववी के फैन्स उन्हें देख कर हुटिंग कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन फैन्स में ज्यादातर संख्या बच्चों की हैं। जाह्ववी को देख कर ये बच्चे काफी एक्साइटेड हो गए। वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि बच्चे जाह्ववी को छूने की कोशिश में भी थे। जाह्ववी इस दौरान बच्चों के बीच में से निकलती हैं।

View this post on Instagram

INSANE number of fans surround Janhvi Kapoor in Bandra as she leaves a restaurant this afternoon… and think about this… her first movie hasn’t even released yet! . #voompla #bollywood #janhvikapoor #jhanvikapoor #bollywoodstyle #bollywoodfashion #bollywoodactress #mumbaidaily #mumbaidiaries #mumbaiscenes #mumbai #saraalikhan #khushikapoor #maishmanhotra #bollywooddance #nationalawardday#bonnykapoor#janhvikapoor#khushikapoor #janhvikapoor #jhanvikapoor#dhadak#sridevi#studentoftheyear#saraalikhan#ananyapanday#sanjansangii#tarasutaria#salmankhan#shahrukhkhan#aliabhatt#kritisenon#instalike #instalove #followus @jhanvi_kapoor_official @jhanvi_kapoor_official @jhanvi_kapoor_official @jhanvi_kapoor_official @jhanvi_kapoor_official

A post shared by Janhvi Kapoor Official Fanpage (@jhanvi_kapoor_official) on

इस बीच जाह्ववी को खासा दिक्कत होती है। बावजूद इसके जाह्नवी बिना किसी को कुछ कहे स्माइल करते हुए अपनी गाड़ी की तरफ जाती हैं। जाह्ववी इस बीच अपनी गाड़ी में जाकर बैठ जाती हैं।

गौरतलब है, जाह्ववी एक स्टारकिड हैं। इसके चलते काफी पहले ही जाह्नवी के बॉलीवुड में कद् रखने की अफवाहें उड़ने लगी थीं। इस बीच वह सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हो गई थीं। इतना ही नहीं जाह्ववी इस बीच जो भी एक्टिविटी करतीं वह खबरों में शुमार हो जातीं। अब जल्द ही श्रीदेवी की बेटी बड़ी स्क्रीन पर एक्टिंग करती नजर आएंगी।

देखें रेस 3 के सितारों की खूबसूरत तस्वीरें यहां..

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सलमान की करीबी दोस्त यूलिया वंतूर ने किया खुलासा, आखिर क्यों स्पेशल है ‘रेस 3’ का गाना ‘सेलफिश’
2 फिल्म समीक्षा : बाइस्कोपवाला, टैगोर की कहानी की सुगंध बरकरार
3 ‘पांच किलो घटा लो और हीरो बन जाओ, स्टारकिड्स को लॉन्च करने वाले करण खुद कर रहे थे हीरो बनने की तैयारी
जस्‍ट नाउ
X