ताज़ा खबर
 

सदमा देखकर जाह्नवी हुई इतनी अपसेट, तीन दिन तक श्रीदेवी से नहीं की बात

फिल्म में श्रीदेवी ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था स्वभाव से बच्चो जैसी है। और अतं में जब वो ठीक होती है तो फिल्म के हीरो कमल हसन को पहचानने से इंकार कर देती है।
श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी के साथ।

जल्द रिलीज होने जा रही फिल्म मॉम श्रीदेवी की 300वी फिल्म होगी। इतने लंबे सफर में श्रीदेवी ने एक से बढ़कर एक फिल्में की। लेकिन क्या आप मानेंगे उनकी एक फिल्म देखने के बाद उनकी बेटी ने उनसे तीन दिन तक बात नहीं की थी। इसी बात का खुलासा खुद श्रीदेवी ने किया। हाल ही में एक अंग्रेजी अखबार को इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म  सदमा देखने के बाद बेटी जाह्नवी ने उनसे तीन दिन तक बात नहीं की थी। श्रीदेवी को बॉलीवुड में स्थापित करने वाली फिल्म सदमा उनके करियर की सबसे शानदार फिल्मों में एक मानी जाती है। फिल्म में श्रीदेवी ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था स्वभाव से बच्चो जैसी है। और अतं में जब वो ठीक होती है तो फिल्म के हीरो कमल हसन को पहचानने से इंकार कर देती है।

श्रीदेवी ने बताया कि जाह्नवी सिर्फ छह साल की थी जब उसने ये फिल्म देखी थी। फिल्म का अंत का इस कदर प्रभाव जाह्नवी पर पड़ा कि उसने कमल हासन को छोड़ने के कारण तीन दिन तक अपनी मां से बात नहीं की। उसने कहा कि,” तुम बुरी हो मम्मा” हालांकि श्रीदेवी ने कहा कि इस फिल्म उनके लिए वो ज्यादा इमोशनल फील नहीं करती। ये शायद दर्शकों को इमोशनल करती हो।” इसके साथ ही श्रीदेवी ने कहा कि वो अपने करियर में कुछ भी बदलना नहीं चाहेंगी वो ईश्वर की शुक्रिया अदा करती हैं उन्हे कुछ भी जीवन में मिला। श्रीदेवी की पहली हिंदी फिल्म सोलवां साल फ्लॉप रही थी। इसके बाद उनकी पहली कमर्शियल हिट जितेंद्र के साथ हिम्मतवाला थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.