ताज़ा खबर
 

जाह्नवी कपूर बर्थडे: 20 साल की हुईं श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू!

बॉलीवुड स्टार श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। जाह्नवी 6 मार्च को 20 साल की हो गईं और जान्हवी की बहन खुशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

Jhanvi Kapoor, Jhanvi Kapoor work out Video, Jhanvi Kapoor Gym, Jhanvi Kapoor video, Jhanvi Kapoor Latest Photos, Jhanvi Kapoor Latest Images, Jhanvi Kapoor with Trainer, Jhanvi Kapoor Boyfriend, Jhanvi Kapoor Upcoming Movieजाह्नवी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब लाइक और शेयर की जाती हैं और श्रीदेवी की बेटी के बॉलीवुड में डेब्यू का फैन्स को लंबे वक्त से इंतिजार है।

बॉलीवुड स्टार श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। जाह्नवी 6 मार्च को 20 साल की हो गईं और जान्हवी की बहन खुशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। इसी के साथ यह सवाल फिर उठ खड़ा हुआ है कि वह आखिर किस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। मालूम हो कि कई बॉलीवुड स्टारकिड्स को अपनी फिल्मों से लॉन्च करा चुके फिल्म निर्देशक करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से जाह्नवी के लॉन्च किए जाने की बातें कही जा रही थीं, लेकिन इस बात पर अब तक संदेह बना हुआ है कि आखिर किस फिल्म से जाह्ववी बॉलीवुड में कदम रखेंगी।

कुछ हद तक अपनी मां श्रीदेवी की ही तरह नजर आने वाली जाह्नवी टैलेंट, लुक्स और अदाओं के मामले में सबको पीछे छोड़ देंगी, ऐसा कई फिल्मकारों का मानना है। एक इंटरव्यू में बॉनी कपूर ने जाह्नवी के बॉलीवुड में शुरूआत करने पर अपनी बात कही। बॉनी कपूर ने कहा कि जाह्नवी करण जौहर की देखरेख में बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरूआत करेंगी। करण इससे पहले वरुण धवन और आलिया भट्ट को भी लॉन्च कर चुके हैं। बॉनी के इस इंटरव्यू से पहले ही जाह्ववी के बॉलीवुड में शुरुआत करने को लेकर कई तरह की मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। इसस पहले खबर थी की जाह्मवी शुद्धी से शुरूआत करेंगी। इसके बाद खबर आई कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर से जाह्मवी शुरूआत कर सकती है।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

बॉनी ने मीडिया बात करते हुए बताया कि, “हां, करण ने हमसे जाह्नवी के लिए फिल्म बनाने पर बात की है और हमने इस संबंध में अपनी सहमति भी दे दी है। लेकिन हम ठीक से नहीं जानते ये कौन सी फिल्म होगी।” चूंकि करण ने कुछ दिन पहले ही मराठी फिल्म सैरात के अधिकार खरीदे हैं इसलिए ये माना जा रहा है कि हो सकता है जाह्मवी को करण इसी फिल्म से लॉन्च करें। इसके बाद करण जौहर ने एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए कहा कि, “मैं अभी इस बारे में कोई घोषणा नहीं कर सकता हूं। एक फिल्म के तौर पर मैं सैरात को बहुत पसंद करता हूं। मुझे इस फिल्म और फिल्मकार के प्रति बेहद सम्मान है। ये फिल्म मेरे दिमाग में है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जंपसूट पहन आलोचना झेलने वाली सोनम के फैंस को पसंद आ रहा उनका ये नया लुक, देखें Photos
2 बिग बॉस सीजन 9 का हिस्सा रह चुकीं गिजेल ठकराल ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें
3 आमिर खान ने न्यू लुक में मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट, देखिए लेटेस्ट तस्वीर
IPL 2020 LIVE
X