ताज़ा खबर
 

धड़क: नए पोस्टर के साथ सामने आई रिलीज डेट, रोमांटिक अंदाज में दिखे ईशान-जाह्नवी

'धड़क' का नया पोस्टर जारी कर फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की गई है। फिल्म के अंदर ईशान और जाह्नवी की रोमांटिक कैमेस्ट्री देखने को मिलेगी। इस फिल्म में दोनों लव बर्ड्स बने नजर आएंगे।

फिल्म ‘धड़क’ का नया पोस्टर जारी।

मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रिमेक ‘धड़क’ का फर्स्ट लुक सामने आया है। फिल्म ‘धड़क’ से ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। कुछ वक्त पहले करण जौहर ने फिल्म से जुड़ी ईशान और जाह्ननी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। वहीं अब इस फिल्म का नया पोस्टर जारी कर ‘धड़क’ की रिलीज डेट अनाउंस की गई है। फिल्म के अंदर ईशान और जाह्नवी की रोमांटिक कैमेस्ट्री देखने को मिलेगी। इस फिल्म में दोनों लव बर्ड्स बने नजर आएंगे। यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होनी है। यही फिल्म पहले मराठी भाषा में बन चुकी है। नागराज मंजुले की फिल्म ‘सैराट’ को काफी सराहना मिली थी। इसके बाद अब इसी फिल्म को हिंदी में शशांक खेतान ला रहे हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं।

करण जौहर ने फिल्म का पोस्ट रिलीज डेट के साथ ट्विटर पर पोस्ट किया है। इस पोस्टर में जाह्नवी और ईशान नजर आ रहे हैं। ईशान ने जाह्नवी को पीछे से हग किया हुआ है जिसमें दोनों के बीच की कैमेस्ट्री साफ देखी जा सकती है। करण इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखते हैं, ‘ शशांक खेतान द्वारा निर्देशित फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई 2018 को रिलीज हो रही है।’ इसके अलावा ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श भी इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखते हैं, ‘ प्रेमी जोड़े की #धड़क जाह्नवी-ईशान मराठी ब्लॉकबस्टर #सैराट से प्रेरित’

बता दें, जाह्नवी कपूर दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी हैं। इस फिल्म के जरिए वह पहली बार स्क्रीन पर नजर आएंगी। लेकिन ईशान खट्टर पहली बार कैमरा फेस नहीं कर रहे हैं। इससे पहले भी वह फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में नजर आ चुके हैं। साल 2005 में आई फिल्म ‘वाह! लाइफ हो तो ऐसी’ में ईशान भी दिखाई दिए थे। इस फिल्म में शाहिद कपूर मेन लीड में थे और उनके अपोजिट अमृता राव थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App