ताज़ा खबर
 

सोनाक्षी सिन्हा के साथ बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं झलक दिखला जा-9 की विनर तेरिया मागर

बॉलीवुड में प्रेरणा के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "सोनाक्षी सिन्हा के भाव मुझे बहुत प्रेरित करते हैं। वह बहुत खूबसूरत हैं। मैं उनके साथ काम करना चाहती हूं।"

Author नई दिल्ली | Published on: January 22, 2017 4:51 PM
झलक दिखला जा की विजेता तेरिया मागर।

टीवी रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा 9’ की विनर बन चुकीं नेपाल की 14 वर्षीय तेरिया मागर का कहना है कि अब वह बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाना चाहती हैं और उनका सपना अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ काम करने का है। इससे पहले उन्होंने ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स’ पर भी बाजी मारी थी। तेरिया शनिवार रात डांस रियलिटी शो की विजेता घोषित हुईं। उन्होंने सलमान युसुफ खान और शांतनु माहेश्वरी को हराकर ट्रॉफी और 30 लाख रुपये जीते। सलमान को पहला रनर-अप और शांतनु को दूसरा रनर-अप घोषित किया गया। तेरिया ने कहा, “मुझे नहीं पता कि इसके बाद मैं क्या करूंगी? लेकिन मैं बॉलीवुड से जुड़ना चाहूंगी। मैं टीवी पर बॉलीवुड फिल्में देखकर बड़ी हुई हूं। अगर मुझे मौका मिलता है, तो निश्चित तौर पर मैं कोशिश जरूर करूंगी।”

बॉलीवुड में प्रेरणा के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “सोनाक्षी सिन्हा के भाव मुझे बहुत प्रेरित करते हैं। वह बहुत खूबसूरत हैं। मैं उनके साथ काम करना चाहती हूं।” फिलहाल वह अपनी परीक्षा की तैयारी में जुटी हैं। शो में जीत के बारे में उन्होंने कहा, “मुझे जीत की उम्मीद नहीं थी, क्योंकि सलमान और शांतनु भैया के साथ प्रतिस्पर्धा थी। वे बेहतरीन डांसर हैं।” वह सभी प्रतिभागियों के बीच 26 हफ्तों तक प्रतिस्पर्धा करती रहीं। तेरिया वाइल्डकार्ड के जरिये सत्र के मध्य में शामिल हुई थीं। तेरिया और उनके डांस पार्टनर आर्यन पात्रा को 30 लाख रूपये की इनाम राशि प्राप्त हुई जबकि सलमान यूसुफ खान कोरियोग्राफर सहयोगी ऐश्वर्या राधाकृष्णन तथा शांतनु माहेश्वरी अपने सहयोगी अलीशा सिंह के साथ क्रमश: दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे।

विजेता का नाम लोनावाला में ‘बिगबास’ के सेट पर घोषित किया गया जहां मेजबान सलमान खान ने तेरिया मगर को ‘झलक दिखला जा’ ट्राफी देकर सम्मानित किया। तेरिया ने कहा, “डांस मेरा जुनून है, मेरा पहला सच्चा प्यार और आज यह मुझे नये मुकाम पर लेकर आया है और मुझे ‘झलक दिखला जा’ का विजेता बनाया है। यह ट्राफी उठाने पर मुझे ऐसा लगता है कि मेरा एक सपना पूरा हो गया।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रणवीर सिंह की तरह दिखने वाले इस पाकिस्तानी शख्स को आपने देखा क्या?
2 ट्विटर पर आलिया भट्ट के हुए 10 मिलियन फॉलोवर्स, ट्वीट कर दिया प्यारा मैसेज
3 ‘शाहरुख खान होना आसान नहीं है, मैं खुद सालों से कोशिश कर रहा हूं’
जस्‍ट नाउ
X