ताज़ा खबर
 

झलक दिखला जा में करण की खाली कुर्सी को संभालेंगी ये अभिनेत्री

डांसिंग क्वीन मलाइका अरोड़ा खान सेलीब्रिटी डांस शो ‘झलक दिखला जा रिलोडेड’ में निर्णायक की भूमिका निभाने जा रही हैं। वह कार्यक्रम में करण जौहर की जगह लेंगी। छैंया छैंया, मुन्नी बदनाम हुई और फैशन खत्म मुझसे जैसे लोकप्रिय डांस नंबर करने वालीं 41 साल की अभिनेत्री अब रियलिटी शो में शाहिद कपूर, गणेश हेगड़े […]

Author August 29, 2015 11:43 am
झलक दिखलाजा में ये अभिनेत्री लेंगी करण जौहर की जगह

डांसिंग क्वीन मलाइका अरोड़ा खान सेलीब्रिटी डांस शो ‘झलक दिखला जा रिलोडेड’ में निर्णायक की भूमिका निभाने जा रही हैं। वह कार्यक्रम में करण जौहर की जगह लेंगी।

छैंया छैंया, मुन्नी बदनाम हुई और फैशन खत्म मुझसे जैसे लोकप्रिय डांस नंबर करने वालीं 41 साल की अभिनेत्री अब रियलिटी शो में शाहिद कपूर, गणेश हेगड़े और लॉरेन गॉटलिब के साथ चौथीं निर्णायक होंगी।

मलाइका ने एक बयान में कहा कि मैं करण की जगह लेने और शाहिद एवं दूसरे निर्णायकों के साथ शानदार डांस प्रदशनों का आनंद उठाने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मलाइक कई रियलिटी शो के निर्णायक मंडल में शामिल रही हैं।

हाल में वह कलर्स चैनल के कार्यक्रम इंडियाज गॉट टैलेंट के निर्णायक के तौर पर दिखी थीं। प्रसिद्ध निर्माता-निर्देशक करण फिल्मों से जुड़ी अपनी प्रतिबद्धताओं को देखते हुए रियलिटी शो से अलग हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App