ताज़ा खबर
 

‘बेपनाह’ एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने अपनी दोस्त के साथ किया रोमांटिक डांस, लोग कमेंट में लिखने लगे लेस्बियन

जेनिफर कुछ हफ्तों पहले चर्चा में आईं थी। उन्होंने टाइम्स की मोस्ट डिजायरेबल वीमेन लिस्ट में टॉप किया था। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि अपने समकालीन अभिनेत्रियों के बीच शीर्ष पर पहुंचना वाकई बड़ी उपलब्धि है। मैं बेहद खुश हूं। मेरे पिता ने मुझे सबसे पहले फोन कर मुझे बधाई दी थी।

जेनिफर ने अपनी बेस्ट वीडियो के साथ डांस किया और इसे इंस्टा पर पोस्ट कर दिया

टीवी जगत की बड़ी स्टार जेनिफर विगेंट की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वे अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिलचस्प वीडियोज़ पोस्ट करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में एक और वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जेनिफर के अलावा उनकी करीबी दोस्त नेहाल बागोरा देखी जा सकती हैं। वीडियो में दोनों बेस्ट फ्रेंड्स रोमैंटिक अंदाज़ में डांस करते हुए देखे जा सकते हैं। इस वीडियो पर जेनिफर के फैंस के कई कमेंट्स आए लेकिन कुछ लोगों ने दोनों फ्रेंड्स को लेस्बियन करार दे दिया। हालांकि ज़्यादातर सेलेब्स की तरह ही जेनिफर ने भी ट्रोल्स को एंटरटेन नहीं किया और वे इस वीडियो में काफी मस्ती करती हुई दिखीं।

इससे पहले भी जेनिफर कुछ हफ्तों पहले चर्चा में आईं थी। उन्होंने टाइम्स की मोस्ट डिजायरेबल वीमेन लिस्ट में टॉप किया था। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि अपने समकालीन अभिनेत्रियों के बीच शीर्ष पर पहुंचना वाकई बड़ी उपलब्धि है। मैं बेहद खुश हूं। मेरे पिता ने मुझे सबसे पहले फोन कर मुझे बधाई दी थी। उन्होंने मुझे कहा था कि वे मुझ पर बेहद प्राउड फील कर रहे हैं। मेरे पिता का ये कहना ही अपने आप में एक उपलब्धि है।

वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो जेनिफर इस समय शो बेपनाह में काम कर रही हैं। यह शो टीआरपी चार्ट में कमाल नहीं दिखा सका लेकिन जेनिफर की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। शो में हर्षद और जेनिफर के बीच की केमेस्ट्री को दर्शक खासा पसंद कर रहे हैं। गौरतलब  है कि जेनिफर ने साल 2012 में करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाई थी, लेकिन दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और 2 साल बाद इस कपल ने तलाक ले लिया था। तलाक के कुछ सालों के बाद करण ने बिपाशा बसु के साथ शादी रचा ली थी वहीं जेनिफर अभी सिंगल है। जेनिफर विंगेट ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म ‘राजा को रानी से प्यार हो गया’ से की थी। उस समय वह महज 12 साल की थीं। जेनिफर ‘अकेले हम, अकेले तुम’, ‘राजा की आएगी बारात’, ‘कुछ न कहो’ में भी एक नन्ही बच्ची के रूप में नजर आ चुकी हैं। बाद में ‘कुमकुम’, ‘शका लका बूम बूम’, ‘कोई मेरे दिल मे है’, ‘बेहद’ जैसे करीब 32 शो कर चुकी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App