ताज़ा खबर
 

ये हैं मोहब्बतें की शगुन और बेहद की माया समेत कई टीवी एक्ट्रेस ने बॉडी शेमिंग के खिलाफ उठाई आवाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या वालन और दीपिका पादुकोण ने हाल के दिनों में बॉडी शेमिंग के खिलाफ खड़े होने का फैसला लिया है।

Author नई दिल्ली | March 4, 2017 12:12 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या वालन और दीपिका पादुकोण ने हाल के दिनों में बॉडी शेमिंग के खिलाफ खड़े होने का फैसला लिया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या वालन और दीपिका पादुकोण ने हाल के दिनों में बॉडी शेमिंग के खिलाफ खड़े होने का फैसला लिया है। इसके बाद अब ऐसा लगता है कि टीवी एक्ट्रेसेज भी स्क्रीन के अलावा रियल लाइफ में एक विशेष तरह से दिखने के खिलाफ खड़ी हो रही हैं। सोशल मीडिया पर #ShaveYourOpinion कैंपेन ट्रेंड कर रही है, यह इस बारे में है कि महिलाओं को जो चाहे पहनने का अधिकार होना चाहिए और किसी को भी इसे रोकने का अधिकार नहीं है। टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंजेट, अंकिता हंसनंदानी, मंदिरा बेदी, रागिनी खन्ना और श्रुति सेठ ने यह कैंपेन ज्वॉइन किया और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हाथ में रेजर पकड़े हुए तस्वीरें पोस्ट कीं।

टीवी सीरियल बेहद में काम कर रहीं एक्ट्रेस जेनिफर विंजेट ने लिखा- याद रखिए, जब आप एक महिला को उसके दिखने से जज करते हैं, तो यह उसे परिभाषित नहीं करता, यह आपको परिभाषित करता है। किसी को भी और कुछ भी को खुद की चमक को कम तम करने दो। तो उन्हें जो हमें जज करते हैं जाओ और #ShaveYourOpinion,” वहीं स्टार प्लस के चर्चित टीवी शो ये हैं मोहब्बतें की स्टार अंकिता हंसनंदानी ने रेजर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- उनके लिए जो हमें हमारे कपड़ों की पसंद से जज करते हैं। #ShaveYourOpinion इसी तरह रागिनी खन्ना, श्रुति सेठ, मंदिरा बेदी और बाकी एक्ट्रेसेज ने तस्वीरें अलग-अलग कैप्शन के साथ पोस्ट की हैं।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

बता दें कि हाल ही में स्टार प्लस के टीवी शो ये हैं मोहब्बतें की स्टार एक्ट्रेस अंकिता हंसनंदानी ने अपने पति रोहित शेट्टी संग हाल ही में द बैग्स डॉट कॉम पर डिजाइनर बैग्स की रेंज लॉन्च की। प्लश मुंबई होटल में उन्होंने शुक्रवार को एक पार्टी आयोजित की जिसमें टीवी इंडस्ट्री के कई जाने माने स्टार्स पहुंचे। ये हैं मोहब्बतें में अंकिता की को-स्टार दिव्यंका त्रिपाठी से लेकर हाल ही में दिल से दिल तक सीरियल से कमबैक कर चुकीं रश्मि देसाई तक सभी इस पार्टी में मौजू्द थे। पार्टी में ये सभी एक्ट्रेस उनके ऑनस्क्रीन किरदार से कहीं अलग वन पीस और डिजाइनर ड्रेसेज पहने नजर आईं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App