ताज़ा खबर
 

हमारे जमाने में नहीं थे मोबाइल, पत्‍नी को टेलिग्राम भेजकर कहता था आई लव यू : जितेंद्र

जितेंद्र ने कहा, ''मुझे नहीं पता कि आज की युवा पीढ़ी किस तरह से इन मोबाइल फोन्‍स को हैंडल करती है।''

पीटीआई | Updated: November 26, 2015 3:57 PM
शिल्‍पा शेट्टी और राज कुंद्रा के प्रोग्राम में बुधवार को पहुंचे जितेंद्र। उनके साथ शिल्‍पा के माता-पिता सुनंदा और सुरेंद्र शेट्टी।

वेटरन एक्‍टर जितेंद्र ने खुलासा किया है कि वे अपनी पत्‍नी शोभा से दिल की बात कहने के लिए टेलिग्राफ सर्विस का इस्‍तेमाल करते थे। 73 साल के जितेंद्र बुधवार को कारोबारी राज कुंद्रा और एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी के एक कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां उन्‍होंने यह बात बताई। कुंद्रा और शिल्‍पा ने अपने 3 साल के बेटे के नाम पर ‘वियान’ मोबाइल फोन लॉन्‍च किया है। जितेंद्र ने कहा, ”मुझे नहीं पता कि आज की युवा पीढ़ी किस तरह से इन मोबाइल फोन्‍स को हैंडल करती है। हमारे वक्‍त मोबाइल फोन नहीं होते थे। अगर हमारे पास फोन होते तो पकड़े जाने का डर रहता। मुझे याद है कि मैं अपनी पत्‍नी शोभा को टेलिग्राम भेजकर ‘आई लव यू’ कहता था। इसके जवाब में वो ‘झूठ’ लिखकर भेजती थी। मैं आज वॉट्सऐप का इस्‍तेमाल करता हूं, लेकिन वही चीजें रखता हूं, जिसे मेरी पत्‍नी पढ़ सके।”

लॉन्‍च पर मौजूद शिल्‍पा शेट्टी ने कहा कि उनका मकसद लोगों के जेब के मुताबिक मोबाइल फोन्‍स उपलब्‍ध कराना है। शिल्‍पा ने कहा, ”भारत मोबाइल फोन्‍स का दूसरा सबसे बड़ा उपभोक्‍ता है और यहां 80 फीसदी लोग 10 हजार रुपए से कम कीमत वाला फोन खरीदते हैं। हम उनके लिए वियान मोबाइल फोन लाए हैं।”

Read also: 

PHOTOS: शिल्‍पा-राज कुंद्रा ने बेटे के नाम पर लॉन्‍च किया वियान मोबाइल्‍स

Next Stories
1 BIG BOSS 9 में साथ नजर आ सकते हैं सलमान और शाहरुख खान
2 प्रियंका नहीं करना चाहती थीं ‘बाजीराव मस्तानी’: रणवीर
3 आमिर खान की कार ने मारी टक्कर, बाइक चला रहा शख्स बुरी तरह जख्मी
ये पढ़ा क्या ?
X