scorecardresearch

तो इसलिए कंगना रनौत को एक फिल्म के लिए 24 करोड़ दे रहे प्रोड्यूसर

Kangana ranaut : फिल्म को लेकर कंगना का कहना है कि जयललिता और उनकी ज़िंदगी की कहानी काफी हद तक मिलती-जुलती है। कंगना ने कहा कि ”सही मायनों में ये मेरी लाइफ से भी ज्यादा बड़ी सफलता की कहानी है।

तो इसलिए कंगना रनौत को एक फिल्म के लिए 24 करोड़ दे रहे प्रोड्यूसर
कंगना रनौत

Kangana ranaut : कंगना रनौत को बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में शामिल किया जाता है जो फिल्मों के लिए तगड़ी फीस वसूलतीं हैं। हाल ही में खबर आई थी कि कंगना रनौत को जयललिता की बायोपिक के लिए 24 करोड़ की भारी भरकम फीस ऑफर की गई है। यह खबर आते ही कंगना चर्चाओं में एकबार फिर शामिल हो गईं हैं। फीस वाली खबर सामने के बाद से कंगना रनौत को बॉलीवुड में किसी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस कहा जाने लगा है। इसको लेकर जयललिता बायोपिक के निर्माता का बयान सामने आया है।

जयललिता की फिल्म Thalaiva के प्रोड्यूसर विष्णु वर्धन इंदुरी ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि ”कंगना को जो भी फीस मिल रही है वो उसकी हकदार हैं। हम कंगना को अपनी फिल्म का हिस्सा बनाकर खुश हैं। हालांकि इंदुरी ने फीस से जुड़ी डिटेल का खुलासा नहीं किया। इंदुरी ने कहा कि ये टैलेंट और प्रोड्यूसर के बीच का मामला है। इसके बारे में किसी और को बात करने का हक नहीं है।” विष्णु वर्धन ने यह नहीं बताया कि कंगना रनौत को कितनी फीस मिल रही है।

मालूम हो कि इससे पहले फिल्म के डायरेक्टर एएल विजय कंगना की फीस से जुड़ी खबरों को गलत बता चुके हैं। वहीं जयललिता पर बन रही फिल्म में काम करने को लेकर कंगना रनौत काफी उत्साहित हैं। वे काफी मेहनत कर रहीं है जयललिता का रोल करने के लिए। बता दें कि वे जयललिता के रोल में जमने के लिए तमिल भी सीख रही हैं। इस फिल्म को हिंदी और तमिल भाषा दोनों में रिलीज किया जाएगा।

[bc_video video_id=”5997928165001″ account_id=”5798671092001″ player_id=”JZkm7IO4g3″ embed=”in-page” padding_top=”56%” autoplay=”” min_width=”0px” max_width=”640px” width=”100%” height=”100%”]

फिल्म को लेकर कंगना का कहना है कि जयललिता और उनकी ज़िंदगी की कहानी काफी हद तक मिलती-जुलती है। कंगना ने कहा कि ”सही मायनों में ये मेरी लाइफ से भी ज्यादा बड़ी सफलता की कहानी है। जब मैंने इस फिल्म की कहानी सुनी तो मैंने अपने और जयललिता की कहानी में काफी समानता पाई थी। इसलिए ही मैंने इस फिल्म को करने का फैसला किया।” कंगना ने आगे कहा कि जयललिता की बायोपिक में काम करना उनके करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार होगा। इस साल जनवरी में कंगना रनौत की फिल्म ”मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी” रिलीज हुई है। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया। थालाइवी के आलावा कंगना की आने वाली फिल्मों में ”पंगा” और ”मेंटल है क्या” शामिल हैं।

और (ENTERTAINMENT NEWS) पढ़ें

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट