ताज़ा खबर
 

रोमांटिक सीन करते वक्त छूट जाते थे धर्मेंद्र के पसीने, जया प्रदा ने बताया किस्सा

दरअसल, एक्ट्रेस जया प्रदा इंडियन आइडल 12 में स्पेशल गेस्ट तौर पर पहुंची थीं। ऐसे में जया ने अपने जमाने की फिल्मों से जुड़े कई किस्से शेयर किए। उन्होंने अमिताभ बच्चन से लेकर शत्रुघ्न सिन्हा और..

Jaya Prada, Dharmendra, Dharmendra Romance, Dharmendra On Film Set, Dharmendra romantic scenes,जया प्रदा और धर्मेंद्र (फोटो सोर्स- पिनट्रस्ड सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा ने हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस ने ऑनस्क्रीन अपने हर एक को- स्टार के साथ जबरदस्त कैमेस्ट्री फैंस को दिखाई। ऐसे में जया को एक जमाने में इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में गिना जाता था। एक्ट्रेस ने अपने जमाने के सभी बड़े और नामी एक्टर्स के साथ काम किया। इनमें से एक थे धर्मेंद्र।

जया प्रदा ने धर्मेंद्र के साथ 1989 में आई फिल्म ‘ऐलान-ए-जंग’ में काम किया था। जया धर्मेंद्र संग काम करने को लेकर बताती हैं कि एक्टर जब भी सेट पर होते थे और खास तौर पर रोमांटिक सीन शूट करना होता था तो उनकी हालत बहुत खराब हो जाती थी। उन्हें पसीने आने शुरू हो जाया करते थे।

दरअसल, एक्ट्रेस जया प्रदा इंडियन आइडल 12 में स्पेशल गेस्ट तौर पर पहुंची थीं। ऐसे में जया ने अपने जमाने की फिल्मों से जुड़े कई किस्से शेयर किए। उन्होंने अमिताभ बच्चन से लेकर शत्रुघ्न सिन्हा और धर्मेंद्र तक की बातें भी बताईं। जया ने इस दौरान शो पर खूब डांस और मस्ती भी की। अपने को-स्टार्स के बारे में खुलासे करते हुए जया प्रदा ने बताया कि कैसे फिल्म शराबी के गाने के समय अमिताभ बच्चन का हाथ जल गया था। अपनी चोट को छिपाने के चक्कर में उन्होंने गाने का स्टेप ही बदल दिया था। इसके अलावा उन्होंने धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर भी मजेदार खुलासे किए।

शो के एंकर जय भानुशाली जया प्रदा से कहते हैं कि चलिए जया जी एक गेम खेलते हैं। इस दौरान जयभानुशाली जया से कुछ सवाल पूछते हैं। जय कहते है ये सवाल जनता के हैं, हमारे नहीं हैं। जनता इन सवालों के जवाब जानना चाहती है। शो में जया के सामने 6 एक्टर्स की तस्वीरें सामने लाकर पूछा जाता है कि इनमें से किस एक्टर के रोमांस करते वक्त सबसे ज्यादा पसीने छूटते थे? धर्मेंद्र को अपना गुरू मानने लगे थे मिथुन चक्रवर्ती; सुपरस्टार के कहने पर छोड़ दी थी हाथ आई हिट फिल्म

इस पर जया प्रदा धर्मेंद्र का नाम  लेती हैं। जया बताती हैं कि उन्हें धरम जी एक हीरो से ज्यादा फ्रेंड नजर आते हैं। लेकिन रिहर्सल में जो वो करते हैं वह टेक में नहीं करते। क्योंकि टेक में वो कुछ और करते हैं। इसके अलावा जया प्रदा से पूछा जाता है कि इनमें से सबसे ज्यादा कंजूस कौन था? तो जया इस बीच शत्रुघ्न सिन्हा का नाम लिए बगैर कहती हैं- खामोश।

इस पर सभी वहां बैठे लोग कहते हैं समझ गए हम समझ गए। एक सवाल पूछा जाता है- इनमें से कौन है जो जोरू का गुलाम था? इस पर थोड़ी देर चुप होने के बाद जया प्रदा कहती हैं- कौन नहीं होते हैं? इस बात पर जय भानुशाली कहते हैं ये तो बात सही की आपने। वह कहते हैं हिमेश जी से पूछिए। ऐसे में हिमेश रेशमिया भी कहते हैं- मैं तो हूं भाई जोरू की गुलाम।

Next Stories
1 संबित पात्रा को बैठाकर कॉमेडी करना बंद करें- अमिश देवगन से बोले AAP नेता तो भड़क गए BJP प्रवक्ता
2 लोगों के पास खाना नहीं और आप पैसे फेंक रहे- भड़के नवाजुद्दीन सिद्दीकी; जानें पूरा मामला
3 लोग दवा और ऑक्सीजन मांग रहे, ये यह मन की बात सुना रहे- PM मोदी पर भड़के बॉलीवुड एक्टर
यह पढ़ा क्या?
X