scorecardresearch

जया बच्चन ने शाहरुख खान की फिल्म को बता दिया था नॉनसेंस, एक्टर ने भी दिया था करारा जवाब

कहा जाता है कि Shah rukh Khan, जया बच्चन की इस बात से नाराज हो गए थे और अमिताभ बच्चन के कहने पर भी नहीं माने थे।

जया बच्चन ने शाहरुख खान की फिल्म को बता दिया था नॉनसेंस, एक्टर ने भी दिया था करारा जवाब
शाहरुख खान और जया बच्चन (फाइल फोटो)

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah rukh Khan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने एक साथ पहली बार फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में काम किया था। लेकिन बाद में दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें आई। साल 2014 में आई शाहरुख खान की फिल्म ‘हेप्पी न्यू ईयर’ को जया बच्चन ने नॉनसेंस बता दिया था।

फिल्म न पसंद आने पर दिया था ऐसा रिएक्शन

मुंबई लिट्रेचर फेस्टिवल (Mumbai Literature Festival) में जया बच्चन ने कहा था कि उन्होंने ये फिल्म सिर्फ इसलिए देखी क्योंकि उनके बेटे अभिषेक बच्चन इस फिल्म में थे। जया ने कहा था, “मैंने उसे कहा था कि वो बहुत अच्छे कलाकार है पर अगर वो कैमरे के सामने इस तरह की बेवकूफी कर सकते हैं,आजकल फिल्मों में जो हो रहा है तो मैं इसका हिस्सा नहीं बन सकती।”

फिल्म को बताया बकवास

“मैं फिल्म नहीं देख पाई, लेकिन उन्होंने इतना खुलकर काम किया मैं इससे प्रभावित हूं। निश्चित रूप से मैंने जाकर निर्माता और फिल्म के मुख्य अभिनेता से कहा कि मैंने कभी भी ऐसी फिल्म नहीं देखी है जो इससे ज्यादा बकवास हो।” लेकिन जया ने शाहरुख की एक्टिंग की तारीफ की। लेकिन शाहरुख को फिल्म को बुरा सुनना बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने कह दिया,’जया आंटी, ‘अमर अकबर एंथनी’से ज्यादा बकवास नहीं’। जया ने कहा,”मैंने कहा कि ये और मजेदार हो सकती थी। ‘अमर अकबर एंथनी’ ऐसी फिल्म है जिसे मैं देखना पसंद करती हूं।”

बताया जाता है कि अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने जया की टिप्पणी के लिए शाहरुख खान से माफी भी मांगी थी। लेकिन वो इसे भूलने को तैयार नहीं थे। हालांकि शाहरुख खान ने इस सभी खबरों को गलत बताया था। और ट्विटर पर लिखा था,”हाल ही में इससे ज्यादा भद्दा, बना-बनाया पत्रकारिता का टुकड़ा नहीं पढ़ा। आगे नकारात्मक रिपोर्टों का खंडन करते हुए, शाहरुख उसी वर्ष कोलकाता फिल्म समारोह के उद्घाटन समारोह में बच्चन परिवार के साथ मंच पर शामिल हुए। इसी साल शाहरुख कोलकाता फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समारोह में मंच पर बच्चन परिवार के साथ शामिल भी हुए थे।

अभिषेक बच्चन को अकसर अपनी मां के ईमानदार रिएक्शन को लेकर बात करते देखा गया है। एक इंटरव्यू में जूनियर बच्चन ने कहा था कि वो बहुत ईमानदार है, लेकिन मेरे साथ,क्योंकि मैं उनका बेटा हूं और यहां बस मां की ममता वाली वाइब ही है। अगर उन्हें मेरा काम पसंद नहीं आता वो कुछ नहीं कहतीं। तो अगर उन्होंने कुछ कहा तो वो मेरे लिए बहुत अच्छा संकेत हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 17-11-2022 at 05:16:01 pm
अपडेट