ताज़ा खबर
 

जया बच्चन कर रही थीं चुनाव प्रचार, शख़्स ने लेनी चाही सेल्फी तो दे दिया धक्का; वायरल हो रहा VIDEO

वीडियो में जया बच्चन रोड शो करती दिख रही हैं। खुली जीप में खड़ी होकर जया बच्चन हाथ वेव कर रही हैं। वहीं उनके ढेरों फैंस उनके समर्थन में जुटे दिख रहे हैं।

Jaya Bachchan, SP Leader, Mamata Banarjee, West Bengal Assembly Election 2021, जया बच्चन, ममता बनर्जीसपा नेता और एक्ट्रेस जया बच्चन (फोटो सोर्स- Swati Goel Sharma @swati_gs ट्विटर वीडियो शॉट)

Jaya Bachchan: जया बच्चन बंगाल में टीएमसी (TMC) की तरफ से चुनार प्रचार करने पहुंची हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर जया बच्चन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में जया बच्चन रोड शो करती दिख रही हैं। वहीं उनके ढेरों फैंस उनके समर्थन में जुटे दिख रहे हैं। इस वीडियो के बीच में एक शख्स जया बच्चन संग सेल्फी लेने की चाह में जीप पर ही चढ़ जाता है। ये देखते ही जया बच्चन को गुस्सा आ जाता है। गुस्से में जया बच्चन उस आदमी को जीप से धक्का दे देती हैं।

बता दें, चार दिन से जया बच्चन पश्चिम बंगाल में हैं। सपा सांसद जया बच्चन पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का प्रचार करने के लिए गईं हैं। जया बच्चन बुधवार को हावड़ा और शिवपुर में रोडशो कर रही थीं। तब ये घटना हुई। जया बच्चन ने खुद बताया कि वह अपने लीडर अखिलेश यादव के कहने पर पश्चिम बंगाल आई हैं। उनके कहने पर ही जया बच्चन ममता बनर्जी को सपोर्ट करने पश्चिम बंगाल आई हैं।

जया बच्चन ने इस बीच ये भी साफ किया कि वह सिर्फ अखिलेश यादव के कहने पर ही पश्चिम बंगाल नहीं आई हैं। वह ममता बनर्जी को सपोर्ट करती हैं, वो जो कहती हैं उसके समर्थन में जया टीएमसी के लिए प्रचार कर रही हैं। जया ने कहा- ‘इस महिला में वो बात है जो देश के कई मर्दों में नहीं है।’

इस वीडियो की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है। वायरल वीडियो को देख कर कई लोग कह रहे हैं कि जया बच्चन का मूड तो हमेशा ही खराब रहता है। तो वहीं कई लोग जया को सपोर्ट कर बोल रहे हैं कि अपनी सेफ्टी पहले है, वैसे ही कोरोना चल रहा है। वीडियो में तरह तरह के कमेंट आ रहे हैं।

तुषार सिंह नाम के यूजर ने जया बच्चन के सपोर्ट में आते हुए कहा- किसी की इजाजत के बगैर सेल्फी लेना अच्छी बात नहीं, जया बिलकुल सही हैं उन्हें ये करने का पूरा पूरा हक है। वह एक सेलेब हैं इसका मतलब ये कतई नहीं कि वह लोगों को ना नहीं कर सकतीं।

अकांक्षा वशिष्ठ नाम की यूजर ने पहले यूजर को जवाब देते हुए कहा- आप सही हैं पर ये तब हो सकता है जब जया अपने पर्सनल काम से बाहर आई हों। लेकिन अगर वह लोगों से मिलने ही बाहर निकली हैं और फिर वह ऐसा करती हैं तो ये सही नहीं है। अगर वह इन चीजों से खुश नहीं तो फिर घर पर रहें। जया हमेशा रूड रहती हैं, ये हर बार साफ रहता है।

ममता शाह नाम की यूजर ने लिखा- इतना एटीट्यूड किस बात का भाई, एक राजनेता होने क नाते ये उनकी ड्यूटी है कि वह लोगों के साथ प्यार से पेश आएं। मुझे लगता है कि पब्लिक को भी इस बारे में सोचना चाहिए।

Next Stories
1 वह तो सेट पर गाली-गलौज करता है- जब नाना पाटेकर का नाम सुनते ही भड़क गए थे राजकुमार; बात तक नहीं करते थे
2 अक्षय की ‘राम सेतु’ के सह निर्माता ने यूनिट में कोरोना संक्रमण पर दी सफाई
3 कोरोना, रमजान और आइपीएल के त्रिकोण में फंसा बॉलीवुड
ये पढ़ा क्या?
X