ताज़ा खबर
 

बंगाल में TMC के लिए प्रचार करने पहुंचीं जया बच्चन तो बाबुल सुप्रियो बोले- वे BJP के खिलाफ बोल सकती हैं लेकिन…

जया बच्चन 5 अप्रैल से 8 अप्रैल तक टीएमसी के लिए चुनाव प्रचार करेंगी। वहीं खबर है कि जया बच्चन ममता बनर्जी के साथ 7 और 8 अप्रैल को एक मंच साझा करती दिख सकती हैं..

Jaya Bachchan, Mamata Banerjee, जया बच्चन, Mamata Banerjee Assembly Elections 2021, ममता बनर्जीजया बच्चन, बाबुल सुप्रियो (फोटोसोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

समाजवादी पार्टी (सपा) की राज्यसभा सदस्य जया बच्चन टीएमसी को सपोर्ट करने के लिए रविवार को कोलकाता पहुंचीं। ऐसे में उन्होंने सोमवार को टालीगंज से टीएमसी प्रत्याशी अरूप बिश्वास को सपोर्ट किया और उनके पक्ष में वोट मांगा। बता दें, इस सीट से विपक्ष में बीजेपी के केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो प्रत्याशी हैं। ऐसे में जया बच्चन के टीएमसी को सपोर्ट करने को लेकर उन्होंने कहा-कि जया बच्चन बीजेपी के खिलाफ बोल सकती हैं, लेकिन उनके खिलाफ वह कभी नहीं बोलेंगी।

बता दें, जया बच्चन 5 अप्रैल से 8 अप्रैल तक टीएमसी के लिए चुनाव प्रचार करेंगी। वहीं खबर है कि जया बच्चन ममता बनर्जी के साथ 7 और 8 अप्रैल को एक मंच साझा करती दिख सकती हैं। टालीगंज सीट पर बॉलीवुड के चेहरे खड़े होते दिख रहे हैं। बीजेपी से सिंगर बाबुल सुप्रीयो खड़े हुए हैं, ऐसे में TMC ने एक्ट्रेस और सपा राज्यसभा सदस्य जया बच्चन का सहारा लिया है।

ऐसे में अब जया बच्चन के टीएमसी के सपोर्ट में उतरने से बीजेपी में हलचल पैदा हो गई है। इसको लेकर बीजेपी प्रत्याशी बाबुल सुप्रियो ने कहा कि सपा सांसद जया बच्चन बीजेपी के खिलाफ तो बोल सकती हैं लेकिन वह बाबुल सुप्रियो के खिलाफ नहीं बोलेंगी।

एएनआई को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा- मैं जया बच्चन जी का पश्चिम बंगाल में स्वागत करता हूं। हमारे बेशक फैमिली रिलेशन नहीं हैं। पर वह मुझे बहुत अच्छे से जानती हैं। वह बेशक बीजेपी के खिलाफ बोलेंगी लेकिन मेरे लिए नहीं।’

माना जा रहा है कि जया बच्चन ने कोलकाता में एंट्री ही इसलिए मारी है ताकि वह टीएमसी के और भी कई प्रत्याशियों का सपोर्ट कर सकें और ज्यादा से ज्यादा वोटों की संख्या सुनिश्चित कर सकें। टीएमसी सूत्रों के मुताबिक- समाजवादी पार्टी केराष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ही जया बच्चन को इस काम के लिए टीएमसी के पास भेजा है।

Next Stories
1 इंदिरा गांधी ने अपनी हत्या से ठीक पहले बेटे राजीव को अमिताभ बच्चन को लेकर दी थी चेतावनी, कहा था- इन 2 बातों को कभी मत भूलना
2 जब धर्मेंद्र और हेमा के बीच में बैठने की कोशिश करते थे अप्पा, धर्मेंद्र भी थे शरारती; एक्ट्रेस ने बताया- वो मेरे लिए अपनाते थे ट्रिक
3 लाइव डिबेट में अमिश देवगन ने शिवसेना नेता से किया सवाल, जवाब देने लगे तो भड़क गए; कहा- आपके पास ज़वाब कहाँ?
ये पढ़ा क्या?
X