ताज़ा खबर
 

जब जया ने करिश्मा कपूर को कहा था अभिषेक की होने वाली पत्नी, देखिए ये वायरल Video

Abhishek Bachchan and Karishma Kapoor Love Story: कहते हैं कि जो भाग्य में जो लिखा होता है, वहीं होता है। शायद ऐसा ही कुछ हुआ करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की लव स्टोरी में। परिवारों की सहमति के बाद भी एक दिन ऐसा तूफान आया कि सब कुछ बदल गया।

Karisma Kapoor,Abhishek Bachchan, Karisma Kapoor Abhishek Bachchan, Karisma Kapoor Abhishek Bachchan Love story, Karisma Kapoor Abhishek Bachchan Break up storyकरिश्मा कपूर और जया बच्चन।

Abhishek Bachchan and Karishma Kapoor: बी-टाउन के गलियारों से डेटिंग की खबरें सामने आना आम बात है। बॉलीवुड में एक वक्त ऐसा भी था जब अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में थे। अभिषेक और करिश्मा के रिश्ते को बाद में दोनों परिवारों की मंजूरी भी मिल गई थी। हालांकि अचानक ही करिश्मा से सगाई तोड़कर अभिषेक ने सभी को हैरान कर दिया था। हालांकि करिश्मा से सगाई तोड़ने के पीछे की वजह का खुलासा आज नहीं हो सका है। लेकिन अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें जया करिश्मा मीडिया से अपनी होने वाली बहू कहकर परिचय कराया था।

जया कहती हैं, ”आज बच्चन और नंदा परिवार यहां पर एक अन्य परिवार को अपने ग्रुप का हिस्सा बनाने के लिए हैं, जो कि कपूर परिवार है। बबिता और रणधीर कपूर और मेरी होने वाली बहू का हम स्वागत करते हैं।” इसके बाद करिश्मा जया के पास मंच पर आती हैं। जिसके बाद जया कहती हैं कि यह अभिषेक बच्चन की ओर से पिता के जन्मदिन का तोहफा है। इस वीडियो को यू-ट्यूब पर अबतक 1,858,545 व्यूज मिल गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करिश्मा और अभिषेक के रिश्ते के टूटने की वजह बबिता कपूर को बताया जाता है। कहा जाता है कि पति रणधीर कपूर से अलग होने के बाद मां बबिता बेटी करिश्मा और करीना कपूर का भविष्य सुरक्षित करना चाहती थीं। 90 के दशक में करिश्मा जहां एक सफल एक्ट्रेस थीं तो वहीं अभिषेक बच्चन को लोग पिता अभिताभ बच्चन के बेटे के तौर पर ही जानते थे। उस दौरान अमिताभ बच्चन भी अपने करियर में काफी उतार-चढ़ाव देख रहे थे।

रिपोर्ट्स की मानें तो बबिता ने अमिताभ बच्चन से उनकी संपत्ति का कुछ हिस्सा बेटे अभिषेक के नाम करने के लिए कहा था, ताकि उनकी बेटी करिश्मा की लाइफ सुरक्षित हो सके। बबिता की यह शर्त अमिताभ बच्चन को स्वीकार नहीं थी। कहा जाता है जिसके बाद ही करिश्मा और अभिषेक की शादी टूट गई थी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 Sapna Choudhary की हो गई शादी! आंटी ने पूछा- लड़का क्या करता है? मिला ये मजेदार जवाब
2 Naagin 3: नागरानी बेला और रूही के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, आने वाले इस ट्विस्ट से हैरान रह जाएंगे दर्शक
3 Romeo Akbar Walter Trailer: RAW फिल्म का ट्रेलर रिलीज, हिंदुस्तानी एजेंट के रूप में नजर आ रहे जॉन अब्राहम
यह पढ़ा क्या?
X