ताज़ा खबर
 

फैन ने लेनी चाही सेल्फी तो यूं आगबबूला हुईं जया, बोलीं- ऐसा मत करो स्टूपिड

मुंबई में इन दिनों गणेश महोत्सव की धूम है। जया भी इस दौरान गणपति बप्पा के दर्शन करने...

Author Updated: August 29, 2017 5:40 PM

अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन के गुस्से से तो आप वाकिफ होंगे। जरा सी बात पर कभी वह मीडिया पर भड़कती देखी गईं, तो किसी मौके पर फैन पर उनका गुबार निकलता देखा गया। एक बार तो उन्होंने फोटोग्राफर्स को सिर्फ इसलिए लताड़ लगा दी थी क्योंकि उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन को ‘ऐश्वर्या’ कह दिया था। हाल ही में उनका गुस्सा फिर से फूटा है। इस बार उसका शिकार एक फैन हुआ।

मुंबई में इन दिनों गणेश महोत्सव की धूम है। जया भी इस दौरान गणपति बप्पा के दर्शन करने के लिए एक मंदिर गई थीं। मंदिर पहुंचने और दर्शन करने तक तो सब ठीक था। जब वह वहां से लौट रही थीं। वहीं, कुछ फैंस किनारे खड़े थे। वे अपने हाथों में फोन लिए थे। जया के बगल से गुजरने पर उन्हीं में से एक फैन फोन आगे बढ़ा कर सेल्फी लेना चाह रहा था।

जैसे ही जया की इस पर नजर पड़ी। वह तमतमा गईं और उससे बोलीं- डोंट डू दिस (ऐसा मत करो)। यही नहीं इसके बाद उन्होंने उसे स्टूपिड (बेवकूफ) भी कहा और फिर अपनी कार में बैठ गईं। हालांकि, वह फैन उनसे काफी दूर था और वह सिर्फ फोटो खींच रहा था। ऐसे में जया को अपने आगबबूला होने पर थोड़ा काबू रखना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 आखिर किस वजह से रेखा के पति मुकेश अग्रवाल ने कर ली थी खुदकुशी
2 फिल्म नूर की शूटिंग के दौरान कानन गिल ने पी रखी थी छह गिलास बियर
3 इम्तियाज की अगली स्क्रिप्ट में ‘मेरा नाम जोकर’ की तरह नजर आएंगे ‘ऋषि कपूर-रणबीर कपूर’!
जस्‍ट नाउ
X