ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘ऐ इधर आओ..तमीज सीखो’, मोबाइल से फोटो खींच रहे शख्स पर भड़क गईं जया बच्चन

Jaya Bachchan: वीडियो में जया बच्चन काफी नाराज नजर आ रही हैं। दरअसल, जया बच्चन करण जौहर की मॉम Hiroo Johar के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गई थीं।

जया बच्चन

Jaya Bachchan: एक्ट्रेस जया बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में जया बच्चन काफी नाराज नजर आ रही हैं। दरअसल, जया बच्चन करण जौहर की मॉम Hiroo Johar के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गई थीं। ऐसे में पार्टी एंजॉय कर के जब वह बाहर लौटीं तो अपनी गाड़ी को इधर-उधर देखने लगीं। इस बीच  बाहर खड़े फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें लेने लगे। वहीं कुछ फैन्स भी गेट पर खड़े थे। जया के करीब आकर फैन्स उनकी तस्वीरें ले रहे थे।

ये बात जया को बिलकुल पसंद नहीं आई। ये फैन्स जया बच्चन के काफी करीब आकर अपने फोन से बिना इजाजत के जया की तस्वीरें खींचने लगे। यह बात जा बच्चन ने नोटिस कर ली। जया ने इसके बाद उन्हें अपने पास बुलाया। गुस्से में जया ने इन फैन्स को बुरी तरह से फटकार भी लगाई। इसके बाद जया बच्चन ने उस फैन को टोकते हुए कहा,’बिना परमिशन के आप कैसे फोन से तस्वीर खींच रहे हैं। इधर आओ… इधर आओ… तमीज सीखो।’ देखें वीडियो:-

जया बच्चन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह पहली बार नहीं है जब जया बच्चन पब्लिक के बीच आकर नाराज हुई हों। इससे पहले भी जया बच्चन अपनी नाराजकी सार्वजनीक तौर पर जता चुकी हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App