ताज़ा खबर
 

टीवी के कन्हैया: एक साथ चार धारावाहिकों में भगवान कृष्ण बने दिखेंगे जय सोनी, पहली बार मिला शेविंग का मौका

अभिनेता जय सोनी चार सीरियल्‍स में भगवान कृष्‍ण के रूप में नजर आएंगे। रोचक बात ये है कि चारों शो एक ही समय पर प्रसारित होंगे।

अभिनेता जय सोनी चार सीरियल्‍स में भगवान कृष्‍ण के रूप में नजर आएंगे।

अभिनेता जय सोनी चार सीरियल्‍स में भगवान कृष्‍ण के रूप में नजर आएंगे। रोचक बात ये है कि चारों शो एक ही समय पर प्रसारित होंगे। जय ‘गंगा’, ‘संतोषी मां’, ‘वारिस’ और ‘भाबीजी घर पर है’ सीरियल्‍स में कृष्‍ण के रूप में नजर आएंगे। इस दौरान वे समस्‍याओं को हल करते नजर आएंगे। जय सोनी दो साल बाद फिक्‍शन में वापसी कर रहे हैं। उन्‍होंने बताया, ”इस रोल से कई चीजें पहली बार हुई है। पहली बार मैं भगवान की भूमिका निभा रहा हूं। साथ ही पहली बार है जब मैं ऑन और ऑफ स्‍क्रीन क्‍लीन शेव हुआ हूं। मेरे नए अवतार के चलते अब मैं पहले से ज्‍यादा नौजवान दिख रहा हूं।”

जय सोनी ने बताया कि वे टीवी पर चल रही उनकी बॉय नेक्‍स्‍ट डोर की भूमिका तोड़ने को तैयार है। उन्‍होंने बताया,”लंबे समय से सकारात्‍मक रोल निभाते निभाते अब मैं बदलाव के लिए बिगड़ैल नवाब की भूमिका निभाना चाहता हूं। यह मेरे लिए बदलाव के साथ ही दर्शकों के लिए भी सरप्राइज होगा। जय सोनी ससुराल गैंदा फूल, संस्‍कार-धरोहर अपनो की, बा बहू और बेबी जैसे सीरियल्‍स में काम कर चुके हैं। इसके अलावा वे कॉमेडी सुपरस्‍टार, सा रे गा मा पा लि‍ल चैंप्‍स को होस्‍ट कर चुके हैं। वहीं दिल मांगे मोर, बुड्ढा मर गया और मेरा पहला प्‍यार जैसी फिल्‍मों में भी काम कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App