ताज़ा खबर
 

सैफ अली खान एक बार फिर ट्विटर पर हुए ट्रोल, ‘अंधेरी मुंबई का हिस्सा नहीं’ कहते वीडियो पर यूजर्स ने लिखी ऐसी बात

Saif Ali Khan: हाल ही में सैफ अली ने तान्हाजी को लेकर बोलते हुए कहा था,"मुझे नहीं लगता कि यह इतिहास है।" इसके साथ ही उन्होंने कहा था, "मुझे नहीं लगता कि ब्रिटिश से पहले इंडिया की कोई अवधारणा थी।" इस बात पर उनको काफी ट्रोल किया गया था।

saif ali khan, saif ali khan trolled, saif ali khan about india, saif ali khan says there is no concept of india, Andheri is not mumbai, taimur ali khan, tanhaji: the unsung warrior, saif ali khan trolled for his statement, saif ali khan trolled on social media, fans reaction on saif ali khan, अंधरी मुंबई नहीं, सैफ अली खान, सैफ अली खान की फिल्म, सैफ अली खान अपने बयान को लेकर बुरे फंसे, तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर, सैफ अली खान ट्रोलसैफ अली खान एक बार फिर ट्विटर पर ट्रोल हो गए हैं।

Saif Ali Khan: ‘जवानी जाने मन’ एक्टर सैफ अली खान एक बार फिर ट्विटर पर ट्रोल हो गए। इस बार उनके भौगोलिक बोध पर लोग सवालिया निशान लगा रहे हैं। हाल ही में अंग्रेजों के पहले भारत की अवधारणा नहीं होने वाले बयान को लेकर उनपर इतिहास से छेड़छाड़ करने और इसका ज्ञान नहीं होने जैसी बातें कही गईं थीं। अब सैफ अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अंधेरी को मुंबई का हिस्सा ही नहीं मान रहे हैं।

ट्विटर पर @kplusjmoney नाम के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है जो किसी इंटरव्यू का लगता है। इस 9 सेकेंड के क्लिप में सैफ को कहते हुए सुना जा सकता है कि यह मुंबई नहीं अंधेरी है। कार में उनके साथ बैठा एक शख्स सैफ से कहता है- हम बॉम्बे में ड्राइव कर रहे हैं। इसलिए इसे बॉम्बे जर्नी नाम दिया है। एंकर के इस बात पर सैफ कहते हैं, तकनीकी रूप से इसे आप बॉम्बे बुला सकतो हो लेकिन ये अब मुंबई है। और यह मुंबई भी नहीं है। यह अंधेरी है।

सैफ के इसी बात पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अंग्रेजों के आने से पहले मुंबई अंधेरी था। एक और यूजर ने लिखा- हिस्ट्री के साथ जियोग्राफी भी बफ है। एक यूजर ट्रोल करते हुए लिखा- अगर अंधेरी मुंबई में नहीं है तो मुंबई में चलने वाली पहली मेट्रो अंधेरी में क्यों आई। एक और यूजर ने लिखा- ब्रिटिश के आने से पहले अंधेरी का कोई अवधारणा नहीं था। इसके साथ एक और यूजर ट्वीट किया- यह अंधेरी हो सकता है लेकिन इसके दिमाग में काफी अंधेरा है।

बता दें हाल ही में सैफ अली ने तान्हाजी को लेकर बोलते हुए कहा था,”मुझे नहीं लगता कि यह इतिहास है।” इसके साथ ही उन्होंने कहा था, “मुझे नहीं लगता कि ब्रिटिश से पहले इंडिया की कोई अवधारणा थी।” इस बात पर उनको काफी ट्रोल किया गया था। यहां तक कि कंगना रनौत ने भी सैफ की बातों से इत्तेफाक नहीं रखते हुए कहा था, ‘ये सच नही हैं। भारत वर्ष नही हैं तो महाभारत क्या था। जो 5 हजार पुराना महाकाव्य लिखा था वो क्या था! वो क्या था जो हमारे वेद और व्यासों ने लिखा था।

Next Stories
1 ‘अमेरिका में मेरिल स्ट्रीप को नहीं छोड़ा गया तो हमारे यहां…’, दीपिका पादुकोण के JNU मसले पर बोलीं ऋचा चड्ढा
2 ‘दो बार तलाक, और तलाकशुदा महिला के साथ शादी’ खुद कौन सी फिल्म देखते हो इमरान खान, पूर्व पत्नी Reham Khan ने कसा पाक PM पर तंज
3 Panga Box Office Collection Day 1: कंगना रनौत की ‘पंगा’ ने की धीमी शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़
यह पढ़ा क्या?
X