ताज़ा खबर
 

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 1: सैफ-अलाया की जोड़ी ने जीता दिल, फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 1: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अलाया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla) की फिल्म 'जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)' ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी लेकिन ठीक ठाक शुरुआत की है। पहले दिन फिल्म ने...

Jawaani Jaaneman Box Office Collection, Jawaani Jaaneman Box Office Collection day 1, box office collection, Jawaani Jaaneman, Saif Ali Khan, alia furniturewala, tabu, box office collection, Saif Ali Khan latest news, Saif Ali Khan Jawaani Jaaneman, Jawaani Jaaneman movie rating, Jawaani Jaaneman film rating, Jawaani Jaaneman box office collection, Jawaani Jaaneman collectionJawaani Jaaneman: सैफ का स्वैग और अलाया के स्क्रीन प्रजेंस ने जीता दिल

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अलाया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla) की फिल्म ‘जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)’ ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी लेकिन ठीक ठाक शुरुआत की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक पहले दिन जवानी जानेमन फिल्म ने उम्मीद से कम प्रदर्शन करते हुए 2.5 से 3 करोड़ रुपये की ओपनिंग के साथ ही शुरुआत की है।

वहीं अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में सैफ अली खान नई तरह की भूमिकाएं तलाशते हुए नजर आए हैं जैसा कि ‘ताना जी अनसंग द वारियर’ में उन्होंने किया था। खलनायक की भूमिका निभाकर। इस फिल्म में भी सैफ अली खान खास अंदाज में नजर आ रहे हैं। जवानी जानेमन से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं एकट्रेस आलिया फर्नीचरवाला पूजा बेदी की बेटी हैं। उनमें एक ताजगी है। और स्क्रीन प्रजेंस भी। तब्बू का रोल बड़ा नहीं है लेकिन अपने रोल को उन्होंने शानदार तरीके से निभाया है।

Live Blog

Highlights

    14:42 (IST)01 Feb 2020
    फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचे थे कई बड़े सितारे

    जवानी जानेमन सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। सैफ और अलाया फर्नीचरवाला अभिनीत फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन संतोषजनक रहा। इस फिल्म की स्क्रीनिंग में फिल्मी जगत के कई नामचीन चेहरे मौजूद थे। कार्तिक आर्यन, कृति और नुपूर सेनन, यामी गौतम, राधिका मदान,  मृणाल ठाकुर और सोनाक्षी सिन्हा इनमें से कुछ नाम हैं। इसके अलावा जहां सोहा अली खान भी अपने भाई सैफ के साथ दिखीं, वहीं अलाया का परिवार भी साथ था।

    14:12 (IST)01 Feb 2020
    चंकी पांडे भी निभा रहे अहम भूमिका

    फिल्म में चंकी पांडे ने भी योगदान दिया है। चंकी पांडे अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। दर्शकों को उनकी डायलॉग डिलवरी बेहद पसंद आती है। फिल्म में उनके अलावा सैफ अली खान, अलाया फर्नीचरवाला और तब्बू मुख्य भूमिका में हैं। 

    13:42 (IST)01 Feb 2020
    पिछली फिल्म भी रही सुपरहिट

    जवानी जानेमन के एक्टर सैफ अली खान की पिछली फिल्म तान्हाजी भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में सैफ द्वारा निभाया गया विलेन उदयभान सिंह का किरदार लोगों को बेहद पसंद आया। फिल्म में सैफ के अलावा अजय देवगण और काजोल मुख्य भूमिका में थे।

    13:12 (IST)01 Feb 2020
    इस हफ्ते की बाकी दो फिल्मों से है आगे है जवानी जानेमन

    सैफ और अलाया फर्नीचरवाला की फिल्म जवानी जानेमन, इस हफ्ते रिलीज हुई बाकी दोनों फिल्मों से आगे है। जहां इस फिल्म ने पहले दिन 2.5 से 3 करोड़ कमाएं, वहीं, हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर पहले दिन 50 लाख रुपए का ही कलेक्शन कर पाई। इसके अलावा मलाला युसुफजई पर आधारित फिल्म गुल मकई ने अपने पहले दिन 25 लाख की कमाई की।

    12:30 (IST)01 Feb 2020
    जिसे करना था इंप्रेस, वो निकलती है बेटी

    कहानी जसविंदर सिंह उर्फ जैज यानी सैफ अली खान की है। लंदन में रहने वाला जैज एक रियल एस्टेट ब्रोकर है। बिंदास लाइफ जीने वाला जैज अकेले रहना पसंद करता है। लोगों के बीच जैज की इमेज आशिकमिजाजों वाली है। हमेशा पार्टी करने वाला जैज एक दिन टिया यानी अलाया से मिलता है जिसकी उम्र 21 साल है। उसे इंप्रेस करने की कोशिश में जैज के होश उड़ जाते हैं जब उसे पता चलता है कि यह लड़की उनकी बेटी है और जल्द ही वह नाना भी बनने वाले हैं।

    12:00 (IST)01 Feb 2020
    पहले दिन का कलेक्शन लगभग 2.5 से 3 करोड़

    नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित फिल्म जवानी जानेमन का पहले दिन का अपेक्षित कलेक्शन 2.5 से 3 करोड़ माना जा रहा है। सैफ अली खान और अलाया फर्नीचरवाला की इस कॉमेडी फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों द्वारा काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था। भारत में 1,200 और बाहर 350 स्क्रीन्स में लगी यह फिल्म कुल 40 करोड़ के लागत में बनी है।

    11:31 (IST)01 Feb 2020
    अलग-अलग जगहों से फिल्म को मिले हैं शानदार रिव्यूज

    कोईमोई, टाइम्स ऑफ इंडिया, फर्स्टपोस्ट और एनडीटीवी जैसी बड़ी मीडिया संस्थानों ने सैफ अली खान की इस फिल्म को शानदार रिव्यूज दिए हैं। फिल्म एक मजेदार फिल्म है जिसे बेवजह खींचा नहीं गया है और नितिन कक्कड़ ने दो घंटे में फिल्म को खत्म कर दिया है। वहीं, कोईमोई ने सैफ की प्रशंसा करते हुए लिखा है कि फिल्म में  सैफ अली खान ने कमाल का काम किया है, वो किसी पुरानी वाइन की तरह निखरते जा रहे हैं।

    11:00 (IST)01 Feb 2020
    तब्बू का अलग अवतार

    जवानी जानेमन फिल्म में तब्बू भी छोटी पर अहम भूमिका निभाते नजर आ रही हैं जो उनके फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। फिल्म में तब्बू की कॉमिक टाइमिंग जबरदस्त है, साथ ही उनके डायलॉग्स भी फ्रेश और अलग लग रहे हैं। नशे में धुत तब्बू की अदाएं आपको इस फिल्म में उनका एक नया रूप दिखाएगी।

    10:27 (IST)01 Feb 2020
    सैफ की आशिक मिजाजी लुभा रही है दर्शकों का दिल

    सैफ फिल्म में आशिकमिजाज जैज के रोल में हैं जो 40 का होने वाला है, और जिंदगी को अकेले और मस्ती में जीना चाहता है। वहीं, अलाया की यह पहली फिल्म है जिसमें वो सैफ अली खान की बेटी का किरदार निभा रही हैं। 'जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)' मॉडर्न दौर की कहानी है जिसे दर्शक पसंद कर रहे हैं।

    09:53 (IST)01 Feb 2020
    पूजा बेदी की बेटी अलाया ने जीता दिल

    टिया के किरदार में अलाया पूरी तरह से जचती हैं। उनका आत्मविश्वास भरा परफॉर्मेंस देखकर कहीं नहीं लगता कि यह उनकी डेब्यू फिल्म है। आने वाले समय में अलाया से काफी उम्मीद की जा सकती है।

    09:53 (IST)01 Feb 2020
    फिल्म की कहानी काफी जबरदस्त

    फिल्म की कहानी में बेटी अपने बाप को अपनी मां से मिलाती है तो माता पिता की आपस में झड़प हो जाती है। इससे वह काफी परेशान भी हो जाती है। आगे क्या होता है कहानी में क्या बेटी को उसके माता पिता का खोया प्यार मिलेगा? क्या वह कभी अपने माता पिता के साथ खुशी खुशी रह पाएगी? फिल्म देखना काफी इंट्रस्टिंग है। 

    09:52 (IST)01 Feb 2020
    सैफ अली खान के स्वैग ने जीता दिल

    सैफ अली खान एक बार फिर से काफी कूल मिजाज में नजर आ रहे हैं। सैफ अली खान की इससे पहले भीकई फिल्में आई हैं जिनमें सैफ का स्वैग देखने लायक है। सलमान नमसते, हम तुम,  तारा रमपम, जैसी कई फिल्मों में फ्लर्टी किरदार में दिखे जो कि स्क्रीन पर काफी क्यूट लगा। इस बार भी सैफ फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। 

    09:51 (IST)01 Feb 2020
    क्रिटिक्स को पसंद आ रही है फिल्म

    इस फिल्म की कहानी काफी पसंद आ रही है। वहीं मजेदार डायलॉग्स फिल्म में चार चांद भी लगा रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म हिट है। क्रिटिक्स भी फिल्म को अच्छे रिव्यूज दे रहे हैं। 5 में से फिल्म को 3.5 स्टार रेटिंग्स दिए जा रहे हैं। 

    09:51 (IST)01 Feb 2020
    नितिन कक्कड़ का डायरेक्शन शानदार

    निर्देशक नितिन कक्कड़ ने इस कहानी को बहुत ही खूबसूरत ढंग से सुनहरे पर्दे पर उतारा है। बेवजह भावनाओं का तूफान ना करने की बजाय व्यावहारिकता और आज की प्रासंगिकता दोनों का ही ध्यान में रखा गया है। हर दृश्य पर उनकी पकड़ साफ नजर आती है।

    Next Stories
    1 Gul makai Review: मानवीय अधिकारों को सचेत करती है मलाला यूसुफजई की बायोपिक गुल मकई, ओम पुरी की आखिरी फिल्म
    2 Jawaani Jaaneman Review: हंसी की थकान और जिंदगी में मौजा ही मौजा
    3 Bigg Boss 13: टास्क के दौरान अचेत हुईं हिमांशी खुराना, हलक में अटकी आसिम रियाज की जान
    IPL Records
    X