Jawaan first look: साई धर्म तेज स्टारर फिल्म जवान का फर्स्ट लुक जारी, फैमिली और राष्ट्र में से किसे चुनेगें जय- Jawaan first look: Sai Dharam Tej has to choose between his family and country - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Jawaan first look: साई धर्म तेज स्टारर फिल्म जवान का फर्स्ट लुक जारी, फैमिली और राष्ट्र में से किसे चुनेगें जय

तेलगू फिल्मों के साई धर्म तेज की अपकमिंग मूवी जवान का फर्स्ट लुक रिवील हो चुका है। हाल ही साई धर्म ने अपने ट्विटर एकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है।

Author नई दिल्ली | June 21, 2017 6:53 PM
जवान का फर्स्ट लुक

तेलगू फिल्मों के साई धर्म तेज की अपकमिंग मूवी जवान का फर्स्ट लुक रिवील हो चुका है। हाल ही साई धर्म ने अपने ट्विटर एकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है। इस फिल्म में उनके अपोजिट में महरीन कौर हैं। इस फिल्म को बीवीएस रवि ने डायरेक्ट किया। फिल्म के दो गानों की शूटिंग इटली के खूबसूरत लुकेशन पर शूट की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक के चुछ बचे हुए भाग की शूटिंग जुलाई में की जाएगी। बता दें कि फिल्म का प्रीलुक पहले ही रिवील कर दिया गया था, जिसका आप यू-ट्यूब पर वीडियो भी देख सकते हैं और अब पहला पोस्टर भी आ चुका है। इस फिल्म में साई जय के किरदार में नजर आने वाले हैं।

पहले खबरें चल रही थीं कि फिल्म का पोस्टर तेलुगू फिल्मों के डायरेक्टर बीवीएस रवि के बर्थडे 22 जून को रिवील किया जाएगा। लेकिन साई धर्म तेज ने इसे आज ही रिवील कर दिया है। पोस्टर में साई हाथ में मोबाइल लिए नजर आ रहे हैं। फिल्म के पोस्टर के कैप्शन में लिखा है…जय फैमिली को चुनेगा या राष्ट्र को?

साई को टॉलीवुड में सुप्रीम हीरो के नाम से काफी जाना जाता है। दरअसल, साई की फिल्म सुप्रीम को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा साई ने Pilla Nuvvu Leni Jeevitham, Nakshatram, Thikka, Winner, Subramanyam For Sale और Rey जैसी फिल्मों में काम किया है।

बता दें कि फिल्म में काम करने वाले अभिनेता साई धर्म तेज सुपरस्टार चिरंजीवी के भांजे हैं। तुछ दिन पहले साई अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चाओं में आए थे। टॉलीवुड से आ रही खबरों के मुताबिक साई का अपनी बचपन की दोस्त निहारिका से लव अफेयर चल रहा है और वे उन्हीं से शादी करना चाहते हैं। खबरें तो यहां तक आई थीं कि साई और निहारिका को सिर्फ अपने परिवार को मनाने में लगे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App