ताज़ा खबर
 

शख़्स ने कहा- जावेद अख्तर को तो सिर्फ फतवे पर भरोसा, भड़क गए गीतकार, बोले- आप जैसे लोगों को सिर्फ…

Coronavirus Lockdown: बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ताहिर महमूद के बयान का समर्थन किया जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। जावेद अख्तर ने ट्वीट कर लिखा कि...

बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर आए ट्रोलर्स के निशाने पर

Coronavirus Lockdown: कोरोनावायरस माहमारी (Coronavirus Pandemic) के कारण पूरे भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है। लॉकडाउन के बावजूद दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीग-ए-जमात में हिस्सा लेने के लिए 2,000 से अधिक प्रतिनिधि शामिल हुए थे जिसकी चौतरफा आलोचना हो रही है। अब इस पूरे मामले पर अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व अध्यक्ष ताहिर महमूद ने दारुल उलूम देवबंद से कहा है कि जब तक कोरोना संकट है तब तक सभी मस्जिदों को बंद करने के लिए फतवा जारी कर दिया जाए।

बॉलीवुड गीतकार और लेखक जावेद अख्तर ने ताहिर महमूद के बयान का समर्थन किया जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। जावेद अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व अध्यक्ष ताहिर महमूद साहब ने दारुल उलूम देवबंद से कहा है कि जब तक कोरोना संकट है तब तक सभी मस्जिदों को बंद करने के लिए फतवा जारी किया जाए। अगर काबा और मदीना में मस्जिदों को बंद किया जा सकता है तो भारतीय मस्जिदों को क्यों नहीं।’

जावेद अख्तर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने जावेद अख्तर को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘इन साहब को तो केवल फतवे पर भरोसा है।’ हालांकि इस बार जावेद चुप नही रहे और ट्रोलर को इसका करारा जवाब दिया।

जावेद ने लिखा, ‘आप की बात का तो सिर्फ ये मतलब निकलता है कि आप जैसे लोगों को सिर्फ मुझपे भरोसा है। इसलिए आप जैसे ही लोग पूछते रहते हैं कि इसपर मेरी क्या राय है और उस इशू पर मेरा क्या स्टैंड है। वही वजह है मेरी भी इन लोगों से सवाल करने की। समझे।’ बता दें कि अब तक देश में कोरोनावायरस से 38 लोगों की जान जा चुकी है, वहीं, 1600 से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मैं किसी के साथ बेड शेयर नहीं कर सकती…’, शादी के सवाल पर कंगना रनौत ने यूं दिया जवाब
2 ‘मैंने कभी ऐसा नजारा नही देखा,यह एक बड़े बदलाव की शुरुआत…’, सड़क पर सब्जी लेने निकले मिलिंद सोमन
3 जब गेटअप बन गया क्रूर सिंह के लिए मुसीबत, ‘चंद्रकांता’ के एक्टर ने सुनाया पूरा किस्सा