ताज़ा खबर
 

‘पहली बार ढंग की बात की है’, जावेद अख्तर बोले- प्रधानमंत्री की बात को पूरी गंभीरता से लें, तो आए ऐसे रिएक्शन

Javed Akhtar, Corona Virus: पीएम मोदी की हर बात का विरोध करने वाले औऱ असहमति दर्ज कराने वाले जावेद अख्तर इस बार प्रधानमंत्री के फैसले से सहमत नजर आए।

Javed Akhtar, जावेद अख्तर, Javed Akhtar troll, Javed Akhtar On Caa, Javed Akhtar Shaheen bagh, संशोधित नागरिका कानून, CAA, शाहीन बाग, जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटीजावेद अख्तर सामाजिक मुद्दों पर खुलकर बोलते हैं और ऐसा कर कई बार ट्रोल के निशाने पर आ जाते हैं।

Javed Akhtar: देश और दुनिया भर में कई लोग कोरोना वायरस से जूझ रहे हैं। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए पीएम मोदी द्वारा किए गए लॉक डाउन पर अब जावेद अख्तर ने भी रिएक्शन दिया है। मोदी सरकार की नीतियों से अक्सर असहमति जताने वाले जावेद अख्तर इस बार प्रधानमंत्री के फैसले से सहमत नजर आए।

जावेद अख्तर ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि जो भी पीएम मोदी ने कहा उसे बहुत सीरियसली लेना चाहिए। जावेद के इस ट्वीट को देख कर लोगों ने अपने रिएक्शन देना शुरू कर दिया। पीएम मोदी से जावेद अख्तर की सहमती पर लोग बोले- क्या बात है हवा का रुख बदल रहा है, तो किसी ने कहा- अरे ये मैं क्या सुन रहा हूं यकीन नहीं होता। तो कोई बोला- पहली बार ढंग की बात की।

जावेद ने अपने ट्वीट में लिखा-‘ यह अनिवार्य है कि हमें प्राइम मिनिस्टर मोदी की नई स्पीच को बहुत ही गंभीरता से लेनी चाहिए। हमें उनके कहे को मानना चाहिए और फॉलो करना चाहिए। हम एक जंग में है, जहां हमारा दुश्मन अनदेखा है, वह अदृश्य है- Coronavirus। पूरे देश को एक साथ खड़े होने की जरूरत है और लड़ने की जरूरत है।’

जावेद अख्तर के ट्वीट को देख कर एक शख्स कहता- मिस्टर जावेद पहली बार आपने कोई सही बात कही होगी। एक अन्य व्यक्ति कहता-जान है तो जहां है, बाकी सब मोह माया है। किसी ने कहा-सूरज आज किस दिशा में उदय हुआ। तो किसी ने कहा- सही बात है, काम करते रहो चाहे भय से।
एक शख्स ने लगे हाथ जावेद अख्तर को हिंदू नव वर्ष की शुभकामनाएं दीं। तो जावेद अख्तर ने भी जवाब दिया। यूजर ने लिखा- ‘जावेद जी आपको हिन्दू नव वर्ष विक्रम संवत 2077 की हार्दिक शुभकामनाएं। आपसे अनुरोध है कि लॉक डाउन के दौरान रोज एक शेर लिखें और शेयर भी करे।’  ऐसे में जावेद अख्तर ने कहा-‘आपको भी बहुत बधाई ।घर में सुरक्षित रहिए । “ जहां भी जाओ कोई हसीं मंजर होता है / लेकिन अपना घर तो अपना घर होता है। “’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना वायरस का खौफ़, एक्ट्रेस को आया अस्थमा का अटैक, विदेश से लौटते ही गईं सेल्फ आइसोलेशन में
2 ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स आए कोरोना वायरस की चपेट में, कुमार विश्वास ने किया ट्वीट कहा- ‘असली राजा तक को हो गया, हमारे यहां सड़क पर बेमतलब टहल रहे हैं लोग’
3 सलमान स्टार है तो उसके बारे में पूछते हो, अरबाज और सोहेल का नाम क्यों नहीं लेते’, पिता सलीम खान का फूटा गुस्सा
ये पढ़ा क्या?
X