ताज़ा खबर
 

‘किस मुंह से सेकुलरिज्म पर सवाल उठाते हैं, आप तो ख़ुद बीमार हैं’, शख्स पर भड़के जावेद अख़्तर

Javed Akhtar: सुब्रमण्यम स्वामी ने पलटवार करते हुए उनका नाम 'डी कंपनी' से जोड़ दिया था, जिस पर जावेद अख्तर ने कड़ी आपत्ति जताई थी और स्वामी को कोर्ट में देख लेने की चेतावनी दी थी। ट्विटर पर जारी इस जंग में तमाम यूजर्स भी कूद पड़े हैं।

गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर। (इंडियन एक्सप्रेस फोटो)

Javed Akhtar: गीतकार जावेद अख्तर और भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी के बीच जारी ट्विटर वार वार में तमाम यूजर्स भी कूद पड़े हैं। दरअसल, बीते दिनों सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक खबर शेयर की थी और लिखा था कि ऑस्ट्रिया 7 मस्जिदों को बंद कर रहा है और 60 इमाम को बाहर निकाल रहा है। स्वामी के इस ट्वीट पर जावेद अख्तर ने तंज कसते हुए लिखा था कि जैसे आपको हार्वर्ड से निकाला गया था।

जावेद अख्तर के तंज पर सुब्रमण्यम स्वामी ने पलटवार करते हुए उनका नाम ‘डी कंपनी’ से जोड़ दिया था, जिस पर जावेद अख्तर ने कड़ी आपत्ति जताई थी और स्वामी को कोर्ट में देख लेने की चेतावनी दी थी। ट्विटर पर जारी इस जंग में तमाम यूजर्स भी कूद पड़े हैं।

ऐसे ही एक यूजर ने जावेद अख्तर पर निशाना साधते हुए लिखा कि, आपको पता भी है पिछले सालों में सुब्रमण्यम स्वामी को कितनी बार हार्वर्ड में बुलाया गया है? पूरा देश जानता है कि किस तरह सुब्रमण्यम स्वामी ने देश हित में काम किया। आप जैसे लोगों को यही बात चुभती है।

 

यूजर ने अगले ट्वीट में लिखा, यह लोग सेक्यूलर बनने का ढोंग करते हैं, लेकिन ऑस्ट्रिया से कुछ इमाम निकाले जा रहे हैं तो जावेद अख्तर जैसे लोगों को यह बात चुभ गई।

इस पर जावेद अख्तर भड़क गए। उन्होंने शख्स को जवाब देते हुए लिखा, ‘ मैंने तो अपने ट्वीट में इन मुल्लाओं की तुलना ऐसे पक्षी से की थी जो सिर्फ नफरत फैलाने के लिए ही अपने पंख पसारते हैं। लेकिन आप जबरन कह रहे हैं कि मैं उनका बचाव कर रहा था। शर्म आनी चाहिए। आखिर किस मुंह से आप किसी के सेकुलरिज्म पर सवाल उठाते हैं…आप तो खुद बीमार हैं’।

एक अन्य यूज़र ने भी जावेद अख्तर पर निशाना साधते हुए लिखा कि आप हमेशा कबाब में हड्डी क्यों बनते हैं। इस पर पलटवार करते हुए गीतकार ने लिखा कबाब में हड्डी अच्छी नहीं लगती? चलिए यह तो पता लगा कि आप नॉनवेजिटेरियन हैं।

Next Stories
1 नोटबंदी की तरह ही तो नहीं गिन रहे कोरोना वायरस के मरीज? सिंगर विशाल डडलानी ने किया ट्वीट, आ गए ट्रोल्स के निशाने पर
2 Malaika Arora के न्यूड बॉडी सूट की कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप, इसी ड्रेस पर हुई थीं ट्रोल
3 ‘मुझे इंप्रेस करने में लगा रहता था, ताकि बहन की…’, ऋतिक रोशन पर भड़कीं कंगना की बहन, Photo भी शेयर की
ये पढ़ा क्या?
X