ताज़ा खबर
 

शख़्स ने पूछा- क्या डोनेट किया? लोगों को आपके ट्वीट की नहीं, मदद की जरूरत है, भड़क गए गीतकार जावेद अख्तर

Javed Akhtar: कोरोना वायरस से जंग में तमाम लोग आगे आ रहे हैं और हर संभव मदद कर रहे हैं, इसमें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शामिल हैं। हालांकि इसी तरह की मदद की एक अपील कर गीतकार जावेद अख्तर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए।

बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर आए ट्रोलर्स के निशाने पर

Javed Akhtar:देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। कुल पॉजिटिव केसेज की संख्या 4000 से ज्यादा हो गई है, जबकि मरने वालों का आंकड़ा 100 से अधिक हो गया है। कोरोना वायरस से जंग में तमाम लोग आगे आ रहे हैं और हर संभव मदद कर रहे हैं, इसमें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शामिल हैं। हालांकि इसी तरह की मदद की एक अपील कर गीतकार जावेद अख्तर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए।

दरअसल जावेद अख्तर ने ट्वीट कर कहा कि ‘हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि एक तरफ हम खतरनाक कोरोना वायरस से जूझ रहे हैं, तो दूसरी तरफ आर्थिक रूप से कमजोर लोगों के प्रति भी हमारी जिम्मेदारी है। इन दोनों मोर्चे पर हमें सतर्क और संवेदनशील रहने की जरूरत है…’। जावेद अख्तर के इस ट्वीट पर तमाम तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। इसी क्रम में एक शख्स ने जावेद अख्तर से कुछ सवाल पूछ लिया, जिसपर वे भड़क गए और शख़्स को नसीहत दे डाली।

अनिकेत नाम के एक ट्विटर यूजर ने जावेद अख्तर से पूछा, ‘क्या-क्या डोनेट किया जावेद साहब? लोगों को आपके ट्वीट की नहीं, मदद की जरूरत है…’। इस ट्वीट पर जावेद अख्तर भड़क गए और शख्स को नसीहत देते हुए लिखा, ‘आप जैसे लोग बस दूसरों से पूछते रहते हैं कि तुमने ये किया कि नहीं, तुमने वो किया कि नहीं…अरे भाई कभी यह भी तो बताइए कि आपने क्या किया है और क्या कर रहे हैं…’। इस पर शख्स ने जवाब देते हुए लिखा, ‘मैंने अपनी तरफ से 5000 रुपये की मदद की, अब आपकी बारी है…’। हालांकि जावेद अख्तर ने दोबारा इसका जवाब नहीं दिया।

उधर, एक और यूजर ने जावेद अख्तर से सवाल करते हुए ट्वीट किया, ‘रतन टाटा से लेकर अक्षय कुमार तक ने आर्थिक मदद की, लेकिन अभी तक आपके बारे में या ‘सुपर खान्स’ के बारे में कोई खबर नहीं आई? इसका जवाब देते हुए जावेद अख्तर ने लिखा, ‘फिल्म इंडस्ट्री में जो भी हेल्प करने में सक्षम हैं वे कर रहे हैं। प्रोड्यूसर, डायरेक्टर, एक्टर, लिरिसिस्ट, कंपोजर और पब्लिशर से लेकर सभी मदद कर रहे हैं…। मैं सलमान खान को सलाम करता हूं जिन्होंने 26 हजार वर्कर्स की जिम्मेदारी उठाई है…’।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Coronavirus: बिहार के गांव में फंसीं एक्ट्रेस, छिपानी पड़ रही है पहचान, बाथरूम में दरवाजा-खिड़की तक नहीं
2 Corona Virus की वजह से लटक गई थी इरफान खान की फिल्म, ‘अंग्रेजी मीडियम’ ऑनलाइन हुई रिलीज, ऐसे देख सकते हैं फैंस
3 Coronavirus: फेक तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन, लोगों ने कहा- भारत रत्न लेकर ही मानोगे