ताज़ा खबर
 

‘हर लाइन कविता की तौहीन…’, गीतकार जावेद अख्तर ने मधु किश्वर पर किया पलटवार

Javed Akhtar: मधु किश्वर ने एक कविता का वीडियो शेयर किया था, जिसमें जावेद अख्तर को भी टैग किया था। गीतकार ने इसी ट्वीट पर मधु किश्वर पर पलटवार किया।

बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर।

Javed Akhtar: गीतकार जावेद अख्तर और लेखिका मधु किश्वर ट्विटर पर आमने-सामने आ गए। दरअसल, मधु किश्वर ने एक कविता का वीडियो शेयर किया था, जिसमें जावेद अख्तर को भी टैग किया था। गीतकार ने इसी ट्वीट पर मधु किश्वर पर पलटवार किया।

मधु किश्वर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘ओवैसी, जावेद अख्तर, राणा अय्यूब और सबा नकवी इत्यादि के लिए संदेश…ये लोग नरेंद्र मोदी या बीजेपी से नहीं डरते हैं, बल्कि सोशल मीडिया से डरते हैं, जहां लोग खुलकर अपनी भावनाएं व्यक्त करते हैं और पार्टी लाइन से हटकर एक राजनीतिक ताकत के रूप में सामने आ रहे हैं…।

जावेद अख्तर ने मधु किश्वर के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘मधु जी, हम दूसरे मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं लेकिन तब तक आप इस महिला से कहें कि पोएट्री पर थोड़ी रहम करें… हर लाइन कविता की तौहीन जैसी है।

आपको बता दें कि मधु किश्वर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें पूजा तिवारी नाम की एक महिला एक कविता पढ़ती दिखाई दे रही हैं। कविता का शीर्षक है- ‘हां ये हिंदुस्तान हमारे बाप का है, दादा का है और दादा के दादा का है’।

उधर, मधु किश्वर और जावेद अख्तर के बीच ट्विटर वॉर में दोनों के समर्थक भी कूद पड़े। एक यूजर ने लिखा, ‘ये वीडियो जोरदार पंच है जावेद अख्तर जैसों के मुंह पर…’। तो दिनेश महाजन नाम के यूजर ने लिखा, ‘कोई तुमसे नहीं पूछ रहा, ये समय करोना से देश को बचाने का है, मगर तुम जैसे लोग अब भी देश को बाँटने की कोशिश कर रही हैं।

 

Next Stories
1 ‘मुझे हकीकत पता है…’, प्रभुदेवा की कोरियोग्राफर ने खोली रिएलिटी शोज की पोल तो नेहा धूपिया ने हड़का दिया
2 ‘मलाइका आंटी भी तो हैं तेरी मदद करेंगी..’, ‘Quarantakshari’ में अर्जुन कपूर ने अनु मलिक के आवाज की उतारी नकल, हुए ट्रोल
3 ‘चुम्मा हवे की हवे बाम’, खेसारी लाल का रिलीज हुआ नया भोजपुरी गाना, मिलियन में पहुंचा व्यूज
ये पढ़ा क्या?
X