ताज़ा खबर
 

अब सरोगेट मदर का किरदार निभाएंगी ऐश्वर्या राय? सामने आया Jasmine का फर्स्ट लुक

साल 2017 में ऐश्वर्या की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी। लेकिन बच्चन परिवार की बहू के लिए ये नया साल लकी साबित हो रहा है।

Author नई दिल्ली | January 9, 2018 1:26 PM
‘जैस्मीन’ एक रियल किरदार पर आधारित फिल्म है

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्म के कारण सुर्खियों में हैं। उनकी फिल्म ‘जैस्मीन’ का फर्स्ट पोस्टर लॉन्च हो गया है। इस फिल्म में वह एक सेरोगेट मां का किरदार निभा सकती हैं। फिल्म ‘जैस्मीन’ की कहानी एक वास्तविक किरदार पर आधारित है।

साल 2017 में ऐश्वर्या की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी लेकिन बच्चन परिवार की बहू के लिए ये साल लकी साबित हो रहा है। उन्हें एक के बाद कई एक फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं। वैसे इन दिनों ऐश्वर्या अपनी फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में बिजी हैं। ऐश्वर्या को साल 1968 की नरगिस दत्त स्टारर फिल्म ‘दिन और रात’ के रीमेक के लिए 10 करोड़ की बड़ी रकम भी ऑफर हुई है।

‘फन्ने खां’ के बाद फिल्म ‘जैस्मीन’ की निर्माता प्रेरणा राव अरोड़ा के प्रोडक्शन हाउस ने दूसरी फिल्म दिन और रात के बाद उन्हें तीसरी फिल्म ‘जैस्मीन’ भी अप्रोच की थी। हालांकि अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका कि ऐश्वर्या ने  फिल्म ‘जैस्मीन’ के सेरोगेट मदर रोल के लिए हामी भरी है या नहीं।

बता दें कि डॉयरेक्टर श्री नारायण दास और को-प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा की हाल ही में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ रिलीज हुई थी।

गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर स्टारर फिल्म फन्ने खां इसी साल 15 जून को रिलीज होने जा रही है, इसके साथ ही सलमान खान की रेस-3 भी इसी दिन रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App