ताज़ा खबर
 

जैस्मीन भसीन ने सिद्धार्थ शुक्ला को डेट करने की बात खारिज की, पूछा- एक लड़का और लड़की दोस्त नहीं हो सकते?

जब जैस्मीन से सिद्धार्थ के साथ उनकी करीबी को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने इन खबरों को विनम्रता से खारिज कर दिया। एक्ट्रेस ने कहा- यह केवल एक अफवाह है।

Author नई दिल्ली | April 6, 2017 4:23 PM
जैस्मीन भसीन ने नकारी सिद्धार्थ शुक्ला को डेट करने की बात। (Image Source: Instagram)

जैस्मिन भसीन के पास अपने को स्टार सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बोलने को केवल अच्छे शब्द हैं। पिछले दिनों कई ऐसी खबर सामने आई थी जिनमें कहा जा रहा था कि शुक्ला सेट्स पर काफी नखरे करते हैं। इसपर जैस्मीन ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है, वो बहुत फन लविंग हैं। सिद्धार्थ के लिए लिखी जा रही ये खबरें गलत हैं। उनके जैसा इंसान कभी नखरे नहीं दिखा सकता है। बल्कि वो हर किसी के साथ बहुत अच्छे से पेश आते हैं। आप उन्हें हर समय जोक सुनाते हुए देखेंगे। कई बार मैं उन्हे टपोरी कहकर बुलाती हूं।

जब जैस्मीन से सिद्धार्थ के साथ उनकी करीबी को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने इन खबरों को विनम्रता से खारिज कर दिया। एक्ट्रेस ने कहा- यह केवल एक अफवाह है। वो मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं। हमारे बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ नहीं है। लोगों ने मेरे और सूरज वाधवा के बारे में भी लिखना शुरू कर दिया था। क्या एक लड़का और लड़की दोस्त नहीं हो सकते? क्या मैं हॉलीडे पर अपने दोस्तों के साथ नहीं जा सकती? हर किसी की तरह मैं अपने दोस्तों के साथ समय बिताना पसंद करती हूं। इस समय मैं केवल अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हूं और मेरे पास प्यार के लिए बिल्कुल समय नहीं है। जब मुझे प्यार होगा तो मैं उसे शेयर करने में शर्माउंगी नहीं।

HOT DEALS
  • Micromax Dual 4 E4816 Grey
    ₹ 11978 MRP ₹ 19999 -40%
    ₹1198 Cashback
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Black
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback

जैस्मीन इस समय दिल से दिल तक शो में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के साथ नजर आ रही हैं। टशन ए इश्क में ट्विंकल का किरदार निभाकर उन्हें पॉपुलैरिटी मिली थी। उन्होंने कहा- मेरा मानना है कि आप जो पहला रोल करती हैं वो एक मार्क बनाने में आपकी मदद करता है। मैं बहुत लकी हूं कि डेब्यू करने के लिए मुझे ट्विंकल का किरदार मिला। मैंने रोल को निभाते हुए ना केवल बहुत कुछ सीखा बलेकि इसने मुझे पॉपुलैरिटी भी दी।

बता दें कि कुछ दिनों पहले खबर आई खबर के अनुसार- सिद्धार्थ शुक्ला को  अपने स्टारी नखरों की वजह से उन्हें शो से बाहर किया जा सकता है। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की खबर के अनुसार सिद्धार्थ ने कलर्स के शो दिल से दिल तक के सेट पर एक मेजर सीन क्रिएट किया था।

बॉलीवुड बुलेटिन: मधुर भंडारकर की इंदु सरकार की रिलीज डेट आउट, जानिए 4 अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App