ताज़ा खबर
 

BIGG BOSS 12: कपड़ों के लिए जसलीन ने अनूप जलोटा को दिया ‘धोखा’, देखें वीडियो

BIGG BOSS 12: जसलीन के कपड़ों के लिए काफी अग्रेसिव होती भी नजर आ रही हैं, यह सब देखकर अनूप जलोटा शॉक्ड हो जाते हैं। यह एपिसोड आज रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा।

BIGG BOSS 12: बिग बॉस कंटेस्टेंट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू।

BIGG BOSS 12बिग बॉस 12 दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। घर-सदस्यों के बीच होने वाली झड़प और बहस दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रही है। शो में अनूप जलोटा और जसलीन भथारू भी बेहद समझदारी से गेम खेल रहे हैं। इसी दौरान जसलीन और अनूप जलोटा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है जिसमें जसलीन अनूप जलोटा को कपड़ों के लिए धोखा देते हुए दिखाई पड़ रही हैं।

दरअसल बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया था जिसमें सभी मुकाबला सिंगल्स वर्सेज जोड़ीदार के बीच था। टास्क में सिंगल सदस्यों को किडनैपर की भूमिका अदा करनी थी और जोड़ीदार में से किसी एक शख्स का अपहरण करना था। इसके बाद सिंगल्स को जोड़ीदारों से अपनी एक बात को मनाना था। यदि जोड़ीदार सिंगल्स की शर्त को पूरा करने में कामयाब हो जाते हैं तो एक सिंगल सदस्य नॉमिनेट हो जाएगा और अपहरण होने वाली जोड़ी सुरक्षित।

टास्क के मुताबिक दीपिका ने जसलीन-अनूप जलोटा की जोड़ी में से अनूप का अपहरण किया था और बदले में जसलीन से उनके सारे कपड़े और मेकअप नष्ट करने की मांग की थी। इसके साथ ही दीपिका ने जसलीन को अपने बाल भी छोटे करने के लिए कहा था। हालांकि जसलीन ने अपने जोड़ीदार अनूप को मुक्त कराने की बजाय सिंगल सदस्यों की शर्त को पूरा करने के इंकार कर दिया। जसलीन के कपड़ों के लिए काफी अग्रेसिव होती भी नजर आ रही हैं, यह सब देखकर अनूप जलोटा शॉक्ड हो जाते हैं। यह एपिसोड आज रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा।

neha dhupia, baby shower, angad bedi, baby shower party, karan johar, suneel setty, arbaz khan, jhanvi kapoor, ishaan khattar PHOTOS: नेहा धूपिया के बेबी शावर पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स, देखें तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App