ताज़ा खबर
 

Janta Curfew: ‘ये देखिए मूर्खता का स्तर’, ऋचा चड्ढा से लेकर सोनी राजदान, Hina khan ने लोगों की ‘बेवकूफी’ पर कसा तंज!

Janta Curfew: रविवार को कोरोना वायरस को भगाने के लिए तालियां और थालियां बजाने के वक्त भी लोगों में खूब जोश दिखा। लेकिन ये जोश कुछ लोगों को सड़कों पर खींच लाया। ऐसे में सोशल मीडिया पर ढेरों वीडियोज वायरल होने लगे। जिनकी कड़ी आलोचना हो रही है।

सोनी राजदान, ऋचा चड्ढा और हिना खान

Janta Curfew: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से ‘जनता कर्फ्यू’ पर सहयोग मांगा तो लोगों ने पीएम का खूब साथ दिया। रविवार को कोरोना वायरस को भगाने के लिए तालियां और थालियां बजाने के वक्त भी लोगों में खूब जोश दिखा। लेकिन ये जोश कुछ लोगों को सड़कों पर खींच लाया। ऐसे में सोशल मीडिया पर ढेरों वीडियोज वायरल होने लगे। जिनकी कड़ी आलोचना भी हुई।

बॉलीवुड के कई स्टार्स ने लोगों के इस रवैये को गैरजिम्मेदाराना बताया। ऋचा चड्ढा, हिना खान, सोनी राजदान औऱ सोनू सूद जैसे बड़े कलाकारों ने इसे ‘स्टुपिडिटी’ करार दिया।कई सेलेब्स लोगों को याद दिलाते दिखे कि पीएम मोदी ने घर से बाहर आकर रैली निकालने को नहीं कहा था। पीएम मोदी ने अपने घरों की बालकनियों में आकर ताली और थाली पीटने को कहा था।

ऋचा चड्ढा ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया। इस वीडियो में ढेरों लोग एक साथ एक जगह दिख रहे हैं। ऋचा ने इसै वीडियो को कैप्शन देते हुए शेयर किया- ‘स्टुपिड लेवल मैक्स. यह जनता कर्फ्यू के ठीक अपोजिट हो गया।’

आलिया भट्ट की मॉम और राजी एक्ट्रेस सोनी राजदान ने भी एक वीडियो शेयर किया जिसमें ढेरों लोग एक के पीछे एक चलते नजर आए। सोनी ने इसे देख लिखा- ‘कुछ जगहों में कोरोना के वक्त कुछ लोग ऐसे सरवाइव कर रहे हैं। ये पार्टी जैसा कुछ हो रहा है।’

बॉलीवुड औऱ टीवी एक्टर रॉनित रॉय ने लिखा- ‘क्या सच में?’ कोरोना की वजह से जनता कर्फ्यू होने के बाद भी लोगों का हुजूम देख कर रॉनित रॉय हैरानी भरे अंदाज में ये कहते नजर आए।

गो गोवा गॉन एक्टर वीर दास ने सोशळ मीडिया पर इस वायरल वीडियो को देख कर लिखा- ‘यहां तो लोग चलना शुरू कर दिए औऱ बाहर आकर चिल कर रहे हैं, ये देखिए मूर्खता। ये हमारे वायरस हैं।’

एक्टर सोनू सूद ने भी ट्वीट किया औऱ कहा- ‘सारा खेल खराब। क्यों?’

एक्ट्रेस हिना खान ने लिखा- हमारे लिए कर्फ्यू की डेफिनेशन थी कि एकत्रित नहीं होना है। सड़कों पर नहीं आना है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कपिल शर्मा और मीका सिंह ने कोरोना से लड़ रहे योद्धाओं को कुछ इस अंदाज में किया सलाम, VIDEO वायरल
2 सलमान और ऋतिक के लिए शाहिद कपूर ने किया कमेंट, फैन को बताई Kabir Singh जैसी दाढ़ी ग्रो करने की ट्रिक!
3 जनता कर्फ्यू पर Sonam Kapoor ने खुद पर बने मीम पर किया रिएक्ट, तो बोल पड़े फैंस