ताज़ा खबर
 

‘जलसा’ की छत से अमिताभ ने पूरे परिवार संग कोरोना से लड़ रहे योद्धाओं को किया सलाम; अक्षय कुमार, करण जौहर सहित इन सितारों ने बजाई थाली और ताली

Janta Curfew: अक्षय कुमार ने घर के चहारदीवारी पर खेड़ होकर तो वहीं अनुपम खेर ने अपनी बालकनी से ताली और थाली बजाकर कोरोना के योद्धाओं को सलाम किया।

जनता कर्फ्यू के मौके पर बॉलीवुड सितारों ने ताली, थाली बजाकर कोरोना से लड़ रहे योद्धाओं को सलाम किया।

जनता कर्फ्यू की शाम देशभर में लोगों ने कोरोना के योद्धाओं को सलाम किया। इस दौरान आम जन से लेकर राजनीतिक और फिल्मी दुनिया से जुड़े लोगों ने अपनी छतों, बालकनी और गेट के बाहर से घंटी, शंख और थाली के साथ ताली बजा कर संक्रमण के बचाव में लगे लोगों का आभार व्यक्त किया। बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं।

वेटरन एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी पूरे परिवार के साथ अपने बंगले ‘जलसा’ की छत से आभार जताते नजर आए। अमिताभ बच्चन ने ताली बजाकर तो बहू ऐश्वर्या राय और पोती अराध्या ने घंटी बजाकर लोगों का आभार व्यक्त किया। इस दौरान बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी नंदा ने भी तालियां बजाकर अपना अभिवादन दिया।

इसके अलावा फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने भी अपनी छत पर खड़े होकर थाली बजाते दिखे। सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अदनान सामी (Adnan Sami) और एक्टर वरुण धवन (Warun Dhawan) ने भी परिवार के साथ बालकनी में आकर थाली बजाते हुए आभार व्यक्त किया।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने घर के चहारदीवारी पर खेड़ होकर तो वहीं अनुपम खेर ने अपनी बालकनी से ताली और थाली बजाकर कोरोना के योद्धाओं को सलाम किया। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने घर के भीतर ही शंख बजाकर इस जागरुकता में अपनी भागीदारी निभाई।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इस वजह से टूट गई कुमार विश्वास और मनीष सिसोदिया की बचपन की दोस्ती, कवि ने भावुक मन से सुनाया पूरा किस्सा
2 ‘शाहीन बाग और जामिया छोड़ दें’, जावेद अख्तर ने की अपील तो बोला शख्स – ‘तुम्हारे अंदर जहर फैल गया है’
3 ‘पापा कितने अच्छे तुम तो गद्दार निकली…’, अनिल कपूर-अनुपम खेर की बातचीत का सोनम कपूर ने शेयर किया वीडियो, हुईं ट्रोल