ताज़ा खबर
 

आमिर खान से गुलशन कुमार की भूमिका करवाएंगे भूषण कुमार

तमिल फिल्म ‘असुरन; (2019) के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके धनुष ने हिंदी फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग पूरी कर ली है। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही ‘अतरंगी रे’ में धनुष के साथ अक्षय कुमार और सारा अली खान की प्रमुख भूमिकाएं हैं।

SABRANG, BOLLYWOOD, ENTERTAINMENTआमिर खान, सारा अली और धनुष। (फोटो जनसत्ता फाइल)

दो साल पहले टी सीरीज ने दिवंगत गुलशन कुमार के जीवन पर बनने वाली फिल्म की घोषणा की थी। मगर इन दो सालों में किसी भी तरह की हलचल नहीं होने से मान लिया गया था कि यह फिल्म सिर्फ घोषणा तक ही सीमित है। मगर बीते दिनों गुलशन कुमार के पुत्र भूषण कुमार ने साफ किया कि उनकी कंपनी ने गुलशन कुमार पर बनने वाली फिल्म को बंद नहीं किया है। इस फिल्म में गुलशन कुमार की भूमिका आमिर खान करने जा रहे हैं। आमिर खान इस समय ‘लाल सिंह चड्ढा’ में काम कर रहे हैं जो इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। इस फिल्म की रिलीज के बाद आमिर खान गुलशन कुमार पर बनने वाली फिल्म की शूटिंग करेंगे।

अमीरा दस्तूर और कुणाल कपूर की ‘कोई जाने ना’ होगी आज रिलीज
अमीरा दस्तूर और कुणाल कपूर की प्रमुख भूमिका अमीन हाजी निर्देशित फिल्म ‘कोई जाने ना’ आज से रिलीज करने की घोषणा की गई है। फिल्म की अन्य भूमिकाओं में नजर आएंगे नेहा महाजन, विद्या मालवदे, अश्विनी कालसेकर, राज जुत्सी, जावेद खान अचिंत कौर आदि। फिल्म के एक गाने में आमिर खान और एक अन्य गाने में अली अवराम विशेष भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस मर्डर मिस्ट्री फिल्म के निर्माता हैं भूषण कुमार, किशन कुमार और अमीन हाजी।

धनुष ने ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग पूरी की
तमिल फिल्म ‘असुरन; (2019) के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके धनुष ने हिंदी फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग पूरी कर ली है। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही ‘अतरंगी रे’ में धनुष के साथ अक्षय कुमार और सारा अली खान की प्रमुख भूमिकाएं हैं। पांच सालों बाद धनुष किसी हिंदी फिल्म में नजर आएंगे। इससे पहले 2015 में अमिताभ बच्चन के साथ उनकी फिल्म ‘शमिताभ’ रिलीज हुई थी, जिसमें उनकी हीरोइन कमल हासन की बेटी ‘अक्षरा हासन’ थी। धनुष ने 2013 में आनंद एल राय की फिल्म ‘रांझना ’ से हिंदी फिल्मों में शुरुआत की थी। ‘अतरंगी रे’ छह अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

Next Stories
1 दिग्गजों की डुगडुगी- सौ करोड़ी शाहरुख
2 कर्फ्यू के बीच सिनेमा कारोबार में उम्मीद जगाती ‘स्त्री शक्ति’ ‘रूही’ ने कमाए 29 करोड़ रुपए
3 अगर माहौल से चुनाव जीता जाता तो 8 चुनाव नहीं हारते- आशुतोष ने BJP पर साधा निशाना, हुए ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X