ताज़ा खबर
 

अक्षय की ‘राम सेतु’ के सह निर्माता ने यूनिट में कोरोना संक्रमण पर दी सफाई

अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ के सेट पर 46 लोगों के संक्रमित होने की खबरों पर स्पष्टीकरण देते हुए फिल्म के सह निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने कहा कि पांच तारीख को मड आइलैंड में शूटिंग से दो दिन पहले उन्होंने यूनिट के 190 लोगों की वर्सोवा कैम्प में जांच करवाई थी।

Bollywood(बाएं} अभिनेता अक्षय कुमार, अमिताभ बच्‍चन।

अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ के सेट पर 46 लोगों के संक्रमित होने की खबरों पर स्पष्टीकरण देते हुए फिल्म के सह निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने कहा कि पांच तारीख को मड आइलैंड में शूटिंग से दो दिन पहले उन्होंने यूनिट के 190 लोगों की वर्सोवा कैम्प में जांच करवाई थी। इनमें से 25 लोग संक्रमित निकले, जिन्हें यूनिट से दूर कर दिया गया था। फिल्म के हीरो अक्षय कुमार ने अपने संक्रमित होने की घोषणा पहले ही कर दी थी। शूटिंग में सिर्फ उन लोगों ने हिस्सा लिया, जो कोरोना संक्रमण की जांच में नेगेटिव पाए गए थे।

अमिताभ बच्चन- रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘गुडबॉय’ शुरू

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘गुडबॉय’ का मुहूर्त एक अप्रैल को मुंबई में किया गया। इसके साथ ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। कन्नड़ मूल की रश्मिका मंदाना बीते पांच सालों से कन्नड़, तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम कर रही हैं। रश्मिका की हिंदी में पहली फिल्म मिशन मजनू की शूटिंग भी शुरू है, जिसमें वह सिद्धांत मल्होत्रा के साथ काम कर रही हैं। पारिवारिक फिल्म गुडबॉय में रश्मिका अमिताभ बच्चन की बेटी की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं विकास बहल। इसे एकता कपूर की कंपनी बालाजी और रिलायंस एंटरटेनमेंट मिलकर बना रहे हैं।

एमसीएआइ चुनाव में छह देशों के 446 संगीतकारों ने डाले वोट, बारोट बने अध्यक्ष

म्‍यूजिक कंपोजर्स एसोसिएशन आॅफ इंडिया के चुनाव 27 से 29 मार्च के बीच संपन्न हुए। पहली बार आॅनलाइन हुए चुनाव तीन दिनों तक चले और इस दौरान छह देशों में फैले इसके 446 संगीतकार सदस्यों ने अपने मतों का इस्तेमाल कर 16 सदस्यीय नई कमेटी का गठन किया। रंजीत बारोट एमसीएआइ के अध्यक्ष और आशीष रेगे महासचिव बने। नई कमेटी ने सभी वर्ग के संगीतकारों के अधिकारों और रॉयल्टी को बिना भेदभाव सही तरीके से वितरित करने का वादा किया है।

Next Stories
1 कोरोना, रमजान और आइपीएल के त्रिकोण में फंसा बॉलीवुड
2 ‘आहें न भरी शिकवे न किए…’
3 उम्मीदें जगाते उभरते कलाकार
ये पढ़ा क्या?
X