ताज़ा खबर
 

जाह्नवी कपूर ने इमोशनल मैसेज के साथ मां श्रीदेवी को डेडिकेट की ‘धड़क’

शशांक खेतान द्वारा निर्देशित फिल्म 'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। धर्मा प्रोड्क्शन के बैनर तले बनीं फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं।

जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। डेब्यू फिल्म के रिलीज से पहले ही जाह्नवी ने मां श्रीदेवी को खो दिया था। बताया जाता है कि जाह्नवी कपूर अपनी मां के बेहद करीब थीं। यही वजह है कि उन्होंने अपनी फिल्म ‘धड़क’ श्रीदेवी को समर्पित की है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी के लिए खत लिखा है जिसे फिल्म की शुरूआत में दिखाया जाएगा। बॉलीवुड लाइफ ने सोर्स के हवाले से बताया है, ”फिल्म रिलीज से पहले जाह्नवी ने इमोशनल कर देने वाला एक एक लेटर अपनी मां श्रीदेवी के लिए लिखा है, जिसे फिल्म के शुरूआती हिस्से में तस्वीर के साथ दिखाया जाएगा। वह (जाह्नवी) अपनी पहली फिल्म को मां को समर्पित करना चाहती हैं। फिल्म के निर्माताओं ने श्रीदेवी को फिल्म के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित की है।”

शशांक खेतान द्वारा निर्देशित फिल्म ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। धर्मा प्रोड्क्शन के बैनर तले बनीं फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं। ‘धड़क’ के जरिए ही शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रहे हैं। इसके पहले ईशान को माजिद मजिदी की फिल्म ‘बियॉड्स द क्लाउड्स’ में देखा जा चुका है। बता दें कि इसके पहले भी जाह्नवी कपूर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर श्रीदेवी के लिए स्पेशल नोट लिखा था।

उन्होंने लिखा, ”मैंने आपसे ही जीना सीखा है, कुछ भी न होने के बावजूद भी मैं आपके प्यार को महसूस कर सकती हूं। जिस वक्त भी मैं अपनी आंखें बंद करती हूं, मुझे केवल अच्छी यादें ही याद आती हैं। आप बहुत अच्छी थीं, प्यार से भरी हुईं। इसलिए उसने आपको वापस बुला लिया, लेकिन कम से कम आप हमारे साथ हैं।” जाह्नवी ने आगे लिखा, ”मेरे दोस्त मुझसे हमेशा कहते थे कि तुम हमेशा खुश रहती हूं, अब मुझे पता चला कि इसके पीछे की वजह आप हैं। मैं किसी और शख्स या चीज की जरूरत महसूस नहीं करती थी क्योंकि मेरे पास हमेशा से आप थीं। आप मेरी आत्मा का हिस्सा हैं। मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी हर चीज की वजह।”

Dhadak screening, rekha, anil kapoor, Dhadak, jhanvi kapoor, ishaan khattar, new upcoming movie dhadak, dhadak dialogue promo, Janhvi and Ishaan, Shashank Khaitan, Chota sa ghaav hai, Moments Of Dhadak, television news,entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news, television news,entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news, Dhadak screening,

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App