janhvi kapoor share a beautiful picture with mom sridevi on her birth anniversary - - Jansatta
ताज़ा खबर
 

श्रीदेवी के जन्मदिन पर जाह्नवी ने शेयर की फैमिली पिक, मम्मी की गोद में मुस्कुरा रही हैं ‘धड़क’ एक्ट्रेस

यह एक थ्रोबैक तस्वीर है जिसमें श्रीदेवी और बोनी कपूर के साथ छोटी सी जाह्नवी कपूर भी हैं। जाह्नवी अपनी मां की गोद में मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं।

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर। (फोटोसोर्स- @sridevi.kapoor instagram)

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की आज 55 वीं जयंती हैं। मां के जन्मदिन के मौके पर बेटी जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर भावुक कर देने वाली तस्वीर को शेयर किया है। यह एक थ्रोबैक तस्वीर है जिसमें श्रीदेवी और बोनी कपूर के साथ छोटी सी जाह्नवी कपूर भी हैं। जाह्नवी अपनी मां की गोद में मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं। व्हाइट कलर की ड्रेस और टोपी में जाह्नवी बहुत क्यूट लग रही हैं।

जाह्नवी ने इस तस्वीर के साथ कोई भी कैप्शन नहीं लगाया है। हालांकि यह पहला मौका नहीं जब मां श्रीदेवी की याद में बेटी जाह्नवी ने तस्वीर शेयर की है। इसके पहले भी जाह्नवी ने मां के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें जाह्नवी और श्रीदेवी एक-दूसरे के साथ खुश नजर आ रही हैं। श्रीदेवी के बीते साल यानी 54 वें जन्मदिन के मौके पर उनकी पार्टी में इंडस्ट्री के कुछ करीबी लोग शामिल हुए थे। पार्टी में रानी मुखर्जी, ऐश्वर्या राय बच्चन और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी पहुंचे थे। तस्वीर को खुद श्रीदेवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था।

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

बोनी कपूर ने मीडिया से बातचीत में पत्नी श्रीदेवी को याद करते हुए कहा था, ”यहां कुछ हीरो और लीजेंड हैं। हीरो हमेशा याद किये जाते रहते हैं और लीजेंड कभी भी मरते नहीं है और श्रीदेवी ने सभी के साथ हर पल को जिया है, उनके परिवार को उनकी कमी बहुत खलती है।” वहीं जाह्नवी कपूर ने अपने 21 वें जन्मदिन के मौके पर मां को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था- ”अपने जन्मदिन के मौके पर मैं बस आप सभी से यही कहना चाहती हूं कि आप अपने माता-पिता को प्यार करें, उन्हें प्यार दीजिए और अपने प्यार का एहसास कराने की कोशिश करिए। उन्होंने आपको जन्म दिया है। मैं भी चाहूंगी कि आप मेरी मां को भी हमेशा प्यार से याद करते रहें और भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App