ऐसी गलत सलाह मत दीजिए- फोटोग्राफर्स के कहने पर बोनी कपूर ने हटाया मास्क तो भड़कीं जाह्नवी कपूर, पिता को भी लगाई डांट

जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें फोटोग्राफर्स और पिता को डांट लगती हुई नजर आईं।

janhvii kapoor, boney kapoor
मुंबई एयरपोर्ट पर पिता संग नजर आईं जाह्नवी कपूर (फोटो सोर्स- वरिंदर चावला)

बॉलीवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस जाह्नवी कपूर पिता बोनी कपूर संग उत्तर भारत के पहाड़ों में छुट्टियां बिताकर बीते मंगलवार की रात मुंबई पहुंचीं। जहां जाह्नवी कपूर ब्लैक और ब्लू आउटफिट में नजर आईं तो वहीं बोनी कपूर व्हाइट कुर्ता पजामा पहने दिखाई दिए। मुंबई एयरपोर्ट पर दोनों ने पैपराजी के कहने पर पोज भी दिया, लेकिन इसी बीच बोनी कपूर ने फोटोग्राफर्स के कहने पर मास्क उतार दिया, जिसे लेकर ऐक्ट्रेस काफी भड़क गईं। उन्होंने इस बात पर फोटोग्राफर्स को तो खरी-खोटी सुनाई ही, साथ ही पिता को भी डांट लगाई।

जाह्नवी कपूर का इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त जाह्नवी और बोनी कपूर से फोटोग्राफर्स ने पोज देने के लिए कहा। इस दौरान एक फोटोग्राफर ने फिल्म निर्माता से मास्क हटाने के लिए कहा, जिसपर वह तुरंत अपना मास्क हटाने लगे।

पिता को ऐसा करता देख जाह्नवी कपूर ने उन्हें रोका और वापस मास्क लगाने के लिए कहा। वहीं जब फोटोग्राफर्स ने ऐक्ट्रेस से कहा कि कुछ नहीं होगा तो ऐक्ट्रेस भड़क गईं। उन्होंने फोटोग्राफर्स को डांटते हुए कहा, “ऐसी गलत सलाह मत दीजिए।” ऐक्ट्रेस के इस वीडियो पर अब सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने जाह्नवी कपूर के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “जिम्मेदार बेटी।” तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “पिता की ओर जाह्नवी की यह परवाह अच्छी लगी।” देवराज नाम के यूजर ने लिखा, “आजकल कुछ तो समझदारी वाला काम हुआ।” सिमरन नाम के यूजर ने लिखा, “उन्होंने बिल्कुल सही किया।”

अर्चू नाम की यूजर ने जाह्नवी कपूर के इस रवैये की तारीफ करते हुए लिखा, “बेटियां हमेशा अपने पिता को लेकर सतर्क रहती हैं।” निक्की नाम की यूजर ने लिखा, “पहली बार इन्होंने कोई समझदारी वाला काम किया है।” एक यूजर ने ऐक्ट्रेस की तारीफ में लिखा, “बहुत अच्छे, ऐसे ही करना और पीछे मुड़कर मत देखना।”

बता दें कि जाह्नवी कपूर पिता और दोस्तों संग छुट्टियां मनाने मसूरी गई थीं। उन्होंने अपने इस सफर से जुड़े कुछ वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर भी साझा किये थे।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट