ताज़ा खबर
 

जाहन्‍वी कपूर के ‘एक्‍स’ को खूब भाई धड़क, सामने आई तस्‍वीर

जाह्नवी और ईशान खट्टर की फिल्म बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 'धड़क' ने ओपनिंग डे पर 8 करोड़ 71 लाख रुपए की कमाई की थी।

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर।

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार था, अब ऐसा लग रहा है कि जाह्नवी के कथित एक्स बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को भी ‘धड़क’ काफी पसंद आई है। शिखर पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। शिखर ने बीती रात यश राज स्टूडियो की ओर से रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग में फिल्म को देखा। शिखर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट में स्टोरी में जाह्नवी की फिल्म के नाम (धड़क) को शेयर करते हुए तीन हर्ट इमोजी को शेयर किया है। शिखर और जाह्नवी की दोस्ती उस वक्त चर्चा में आई थी जब साल 2016 में दोनों की एकसाथ तस्वीर वायरल हुई थी।

एक-दूसरे से अलग होने के बाद भी ऐसा लगता है कि जाह्नवी और शिखर के बीच कोई नाराजगी नहीं है। दोनों एकसाथ स्क्रीनिंग की रात नजर आए और शिखर ने जाह्नवी की तारीफ भी की। फिल्म ‘धड़क’ को फिल्म समीक्षकों ने भी पॉजिटिव कमेंट्स दिए हैं। ‘धड़क’ का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। धर्मा प्रोड्क्शन के बैनर तले बनीं फिल्म ‘धड़क’ सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं। फिल्म में ईशान खट्टर और जाहन्वी कपूर की फ्रेश जोड़ी नजर आई है। जाह्नवी कपूर की यह पहली फिल्म है, जबकि ईशान खट्टर ने ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड्स द क्लाउड्स’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था।

 

जाह्नवी और ईशान खट्टर की फिल्म बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ‘धड़क’ ने ओपनिंग डे पर 8 करोड़ 71 लाख रुपए की कमाई की थी। जाह्नवी-ईशान की फिल्म ने आलिया भट्ट और वरूण धवन स्टारर फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के ओपनिंग डे (8 करोड़) की कमाई के मामले में पछाड़ दिया है। ‘धड़क’ का अबतक का कुल कलेक्शन 19 करोड़ 75 लाख रुपए हो गया है। फिल्म का बजट करीब 55 करोड़ रुपए का बताया जा रहा है। इसके अलावा फिल्म के प्रमोशन के लिए करीब 15 करोड़ रुपए खर्च किये गए हैं, इस हिसाब से फिल्म का कुल बजट करीब 70 करोड़ रुपए का है।

Dhadak, Janhvi Kapoor, Ishaan Khatter, Shashank Khaitan, Janhvi Kapoor Ishaan Khatter, Ishaan Khatter relationship with janhvi, Ishaan Khatter news, Janhvi Kapoor news

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App