ताज़ा खबर
 

‘यह बेली डांस नहीं है’, Janhvi Kapoor के इस वीडियो पर लोग ले रहे जमकर मजे

Janhvi Kapoor Dance Video: सोशल मीडिया यूजर्स को जाह्नवी का डांस रास नहीं आया है। यही कारण है कि लोग उन्हें नोरा फतेही से डांस सीखने की सलाह देते हुए जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

जाह्नवी कपूर।

Janhvi Kapoor Belly Dance Video: जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने एक डांस वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। जाह्नवी का बैली डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ‘धड़क’ एक्ट्रेस ने ‘डांस मारे’ गाने पर गजब के डांस मूव्स दिखाए हैं । हालांकि ऐसा लगता है कि सोशल मीडिया यूजर्स को जाह्नवी का डांस रास नहीं आया है। यही कारण है कि लोग उन्हें नोरा फतेही से डांस सीखने की सलाह देते हुए जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

पिंक टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स में जाह्नवी कमर लचकाने के साथ ही पूरी बॉडी शेक करते हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही जाह्नवी ने हिप के भी डांस मूव्स दिखाए हैं। जाह्नवी के डांस वीडियो पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

View this post on Instagram

#janhvikapoor belly dancing moves 🔥🔥🔥🔥

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

एक यूजर ने लिखा- पहले फिगर तो बना लो ढंग का, फिर करना बैली डांस। तुम्हें बैली डांस सिखने पर थोड़ी मेहनत करनी चाहिए। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- नोरा फतेही का चीप वर्जन। जानू आप अपनी गंदी एक्टिंग जारी रखिए। एक अन्य इंस्टा यूजर ने लिखा- हां ठीक है, लेकिन यह बैली डांस नहीं है। नोरा फतेही बताओ। वहीं एक यूजर ने लिखा- शुक्र है कि श्रीदेवी यह देखने के लिए जिंदा नहीं हैं।

 

जहां जाह्नवी के डांस पर कुछ लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं तो वहीं उनके फैन्स से उनका बचाव भी किया है। एक फैन ने लिखा- जो लोग उसे उसके बैली डांस पर अपना परिणाम सुना रहे हैं, लेकिन हम बैली डांसर्स को तो कोई दिक्कत नहीं है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- जो लोग बिना मतलब उसे ट्रोल कर रहे है। वह यह नहीं जानते हैं कि वह प्रोफेशनल डांसर नहीं है।

बता दें कि जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैन्स के लिए एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। यही कारण है कि जाह्नवी के इंस्टाग्राम पर 47 लाख फॉलोवर्स हैं। करियर की बात करें तो जाह्नवी ने करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘तख्त’ है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App