ताज़ा खबर
 

‘हां! दोनों ने एक साथ..’, जाह्नवी-ईशान की डेटिंग अफवाहों पर जानिए क्या बोले Boney Kapoor

Janhvi Kapoor and Ishaan Khatter: पहली बार फिल्ममेकर बोनी कपूर ने बेटी जाह्नवी के ईशान संग रिश्ता होने की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है।

जाह्नवी और ईशान की डेटिंग अफवाहों पर बोले बोनी कपूर।

Janhvi Kapoor and Ishaan Khatter dating rumors React Boney Kapoor: ‘धड़क’ स्टार्स जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के रिलेशनशिप की अफवाहें बीते कुछ समय से उड़ रही हैं। हालांकि जाह्नवी और ईशान ने अभी तक इस मामले पर खुलकर नहीं बोला है। लेकिन पहली बार फिल्ममेकर बोनी कपूर ने बेटी जाह्नवी के ईशान संग रिश्ता होने की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है। बोनी ने कहा कि वह ईशान-जाह्नवी की दोस्ती का सम्मान करते हैं।

दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि ईशान अक्सर कपूर हाउस में जाते रहते हैं और जाह्नवी कपूर के पिता बोनी कपूर उन्हें बहुत पसंद भी करते हैं। हालांकि बोनी कपूर ने इन खबरों को सिरे के खारिज कर दिया है। स्पॉटबॉय.कॉम से बातचीत में बोनी ने कहा, ”हां, ईशान और जाह्नवी ने एक साथ फिल्में की हैं और दोनों अच्छे दोस्त भी हैं। मैं अपनी बेटी और ईशान संग उसकी दोस्ती का सम्मान करता हूं।”

कपूर परिवार के एक करीबी ने भी जाह्नवी और ईशान के रिलेशनशिप पर बोनी कपूर की मुहर लगने की खबरों को नकार दिया है। सूत्र का कहना है कि ईशान फिल्म धड़क की रिलीज के बाद से जाह्नवी के घर नहीं आए हैं। करीबी के मुताबिक, ”ईशान ‘धड़क’ फिल्म की रिलीज के बाद कभी भी जाह्नवी के घर नहीं आए हैं। ईशान-जाह्नवी के बीच दोस्ती के अलावा और कुछ भी नहीं है।”

बी-टाउन में ऐसी चर्चा है कि ईशान-जाह्नवी को तेलुगू की हिट फिल्म ‘कामरेड’ के हिंदी रीमेक के लिए साइन किया गया है। हालांकि करण जौहर की ओर से अभी भी कुछ साफ नहीं हुआ है। करण के मुताबिक, वह अभी भी फिल्म की कास्ट की तलाश कर रहे हैं। करियर की बात करें तो जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्में ‘कारगिल गर्ल’ और ‘रूह-आफ्जा’ हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 Sacred Games 2 new promo: नेटफ्लिक्स ने जारी किया सेक्रेड गेम 2 का नया प्रोमो वीडियो, गायतोंडे पूछ रहा भगवान को मानते हो?
2 July 30 2019, Kundali Bhagya Preview: करण या पृथ्वी किसकी बनेगी प्रीता दुल्हनिया? शो में होने वाला है बड़ा फेरबदल
3 30 July 2019, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Preview: कार्तिक का यह सच जानकर कायरव हुआ शॉक्ड, शो में आने वाला है जबरदस्त मोड़
ये पढ़ा क्या?
X