ताज़ा खबर
 

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का वीडियो आया सामने, साथ वर्कआउट करते आए नजर

'धड़क' जाह्नवी कपूर की पहली रिलीज है तो वहीं ईशान इसके पहले ईरानी फिल्ममेकर की फिल्म बियॉड्स द क्लाउड्स में नजर आ चुके हैं।

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

‘धड़क’ फिल्म में अपनी शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बॉलीवुड के न्यूकमर्स वीडियो में एक साथ वर्कऑउट करते हुए नजर आ रहे हैं। जिम की तस्वीरों और वीडियोज को ईशान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर भी शेयर किया है। एक्टर के द्वारा शेयर की गई इंस्टा स्टोरी में दोनों एक साथ कार्डियो. डिर्ल्स और बैटल रोप्स करते हुए नजर आ रहे हैं। वर्कऑउट के दौरान शर्टलेस ईशान जहां अपने एब्स दिखा रहे हैं वहीं जाह्नवी कपूर भी जिम सेशन के दौरान काफी सीरियस नजर आ रही हैं। वीडियो फेमस बॉयोग्राफी के एक यू-ट्यूब चैनल ने शेयर किया है।

ईशान और जाह्नवी को मूवी रिलीज से पहले भी कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है। हाल ही में दोनों को सारा अली खान और खुशी कपूर के साथ मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में स्पॉट किया गया था। ‘धड़क’ जाह्नवी कपूर की पहली रिलीज है तो वहीं ईशान इसके पहले ईरानी फिल्ममेकर की फिल्म बियॉड्स द क्लाउड्स में नजर आ चुके हैं। ‘धड़क’ में दोनों के बीच की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है, जबकि फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं।

‘धड़क’ मराठी हिट फिल्म ‘सैराट’ का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। सैराट 10 दिनों के भीतर वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपए का बिजनेस करने में सफल रही थी। धड़क ने ओपनिंग डे पर 8 करोड़ 71 लाख रुपए का बिजनेस किया था। वीक के हिसाब से बात करें तो धड़क ने पहले वीक में 51 करोड़ 55 लाख रुपए और दूसरे सप्ताह में 17 करोड़ 61 लाख रुपए की कमाई की थी। इस हिसाब से फिल्म का कुल कलेक्शन 69 करोड़ 16 लाख रुपए हो गया है। तीसरे वीक में ट्रेड पंड़ित ऐसा कयास लगा रहे हैं कि फिल्म 70 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लेगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App