ताज़ा खबर
 

अब जम्मू और कश्मीर में भी होगा फिल्म सिटी, ब्रैंड एंबैसडर बन सकते हैं सलमान खान?

बसंत के समय लोगों को आने का आमंत्रण देते हुए मुफ्ती ने कहा- राज्य सरकार श्रीनगर में एक ट्यूलिप फेस्टिवल का आयोजन करने वाली है। जो कि एशिया का सबसे बड़ा ट्यूलिप गार्डन है

Author नई दिल्ली | March 19, 2017 9:33 AM
सलमान खान को फिल्म सिटी का ब्रांड एंबैसडर बनाएंगी महबूबा मुफ्ती। (Image Source: Indian Express)

जम्मू और कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म सरगोशियां के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बताया कि वो घाटी में एक फिल्म सिटी बनाने पर विचार कर रही हैं। मीडिया से बात करते हुए मुफ्ती ने कहा- मेरा छोटा भाई तस्सादक हुसैन जिसने ओमकारा की शूटिंग की थी। वो मेरे साथ काफी लंबे समय से श्रीनगर के पास एक गांव को फिल्म सिटी में बदलने की बात कर रहे हैं जिससे की युवा प्रतिभा को प्रमोट किया जा सके। उन्होंने कहा कि इससे जो लोग देश के दूसरे हिस्से से आते हैं उन्हें भी सुरक्षित और अमेजिंग स्टे मिलेगा। जब उनसे पूछा गया कि श्रीनगर के लिए सबसे एलिजिबल एंबैसडर कौन होगा तो उन्होंने मुस्कुराहट के साथ सलमान खान को बेस्ट ऑप्शन बताया।

बसंत के समय लोगों को आने का आमंत्रण देते हुए मुफ्ती ने कहा- राज्य सरकार श्रीनगर में एक ट्यूलिप फेस्टिवल का आयोजन करने वाली है। जो कि एशिया का सबसे बड़ा ट्यूलिप गार्डन है और हमारा राज्य टूरिस्ट के लिए सुरक्षित है। इस मौके पर बहुत से फिल्मी सितारे मौजूद थे। जिसमें फरीदी जलाल, आलोक नाथ, रजा मुराद, कुशल टंडन और दीपशिखा शामिल हैं। सरगोशियां कश्मीर और कश्मीरियत पर बनी फिल्म है। जिसमें टॉम अल्टर, इमरान खान, फरीदा जलाल, आलोक नाथ, इंद्रनील सेनगुप्ता और अदिती भाटिया हैं। यह फिल्म मार्च में रिलीज होगी।

बता दें कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी जब-जब पर्दे पर नजर आई है, दर्शकों ने उन्हें खूब प्यार दिया है। हालांकि दोनों के रिश्तों को लेकर बीच में कई तरह की खबरें आती रहीं, लेकिन इस बारे में कभी भी कुछ भी साफ नहीं हो पाया। ऐसा कहा जाता है कि बॉलीवुड के गॉडफादर सलमान खान ही कैटरीना कैफ को इंडस्ट्री में लेकर आए थे। जो भी हो, दर्शकों के लिए दोनों को साथ में पर्दे पर देखना हमेशा से दिलचस्प रहा है। दोनों सितारे जल्द ही फिल्म “एक था टाइगर ” के सीक्वल टाइगर जिंदा है में फिर एक बार साथ नजर आएंगे।

हालांकि अच्छी खबर यह है कि फिल्म से पहले दोनों का एक फोटोशूट आ गया है। इस फोटोशूट में सलमान और कैटरीना साथ में नजर आ रहे हैं। मिडिल ईस्ट बेस्ड ब्रांड के लिए कराए गए इस फोटोशूट में सलमान जहां फॉर्मल्स में हैं वही करीना डिजाइनर कपड़ों में नजर आ रही हैं।

तैमूर अली खान को 'लिटल जॉन' कहने पर करीना कपूर ने कहा- "यह गलत जानकारी है"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X