scorecardresearch

एसएस राजमौली के साथ फिल्म बना सकते हैं ‘Avatar-2’ के डायरेक्टर जेम्स कैमरून

Avatar-2 डायरेक्टर जेम्स कैमरून ने RRR की स्टोरीटेलिंग और एसएस राजमौली के विजन की तारीफ की।

एसएस राजमौली के साथ फिल्म बना सकते हैं ‘Avatar-2’ के डायरेक्टर जेम्स कैमरून
जेम्स कैमरोन और एसएस राजमौली (फाइल फोटो)

एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर आरआरआर (RRR) ने ग्लोबल लेवल पर बड़ा नाम कमा लिया है। केवल भारत ही नहीं विदेशों में भी इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। ये फिल्म मोस्ट सेलिब्रेटेड इंडियन फिल्म्स में से एक बन चुकी है। हॉलीवुड के डायरेक्टर जेम्स कैमरून को भी RRR बहुत पसंद आई है। उन्होंने इस बारे में एसएस राजमौली से बात की और उनकी फिल्म की तारीफ करते हुए कहा कि वो ‘आरआरआर’ को दो बार देख चुके हैं।

जेम्स कैमरून ने न केवल फिल्म को बल्कि एसएस राजामौली के विजन, जीनियस स्टोरीटेलिंग और उनके किरदारों भी खूब सराहा। जेम्स ने कहा,”आपके किरदारों को देखना एक एहसास है।”

“आपकी फिल्मों का सेटअप आग, पानी, कहानी, एक के बाद एक खुलासे सब अद्भुत है। उसके बाद किरदार जो कर रहा है उसकी बैकस्टोरी पर आगे बढ़ना, ट्विस्ट और टर्न और दोस्ती। ये काफी पावरफुल है।”

उन्होंने कहा, “मैं इस फैक्ट से प्यार करता हूं कि आपने सारी चीजों को साथ दिखाया, यह एक फुल शो है, जो मुझे काफी पसंद है। मैं केवल उस प्राइड और पावर की कल्पना कर सकता हूं जो आपके देश और आपके देश के दर्शकों को महसूस होता है।”

केवल कैमरून ने ही नहीं, उनकी पत्नी ने भी बताया कि फिल्म को दो बार देखा। अवतार और टाइटैनिक के निर्देशक ने एक अंतरराष्ट्रीय फिल्म पर एसएस राजामौली के साथ सहयोग करने का इंविटेशन भी दिया। जेम्स कैमरन ने आगे कहा, “और एक बात …अगर आप कभी भी यहां फिल्म बनाना चाहते हैं, तो इस बारे में बात करते हैं।”

बता दें कि ‘आरआरआर’ ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर ₹1,200-₹1,258 करोड़ का बिजनेस किया है। ये अब तक की सबसे हिट भारतीय फिल्मों में से एक बन चुकी है। इस फिल्म के गाने ‘नाटू-नाटू’ को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में ‘बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग’से नवाजा गया है। इस एतिहासिक फिल्म ने 28वें क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स में ‘बेस्ट फॉरेन लैंगुएज फिल्म’ और ‘बेस्ट सॉंग’ का पुरस्कार भी जीता।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 21-01-2023 at 04:24:30 pm
अपडेट