ताज़ा खबर
 

खिलजी के अवतार में नजर आए ‘जमाई राजा’ के रवि, सोशल मीडिया पर फनी वीडियो वायरल

रवि दुबे के द्वारा शेयर किए गए वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसके साथ ही लोग कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

खिलजी के अवतार में एक्टर रवि दुबे।

टीवी के चर्चित शो ‘जमाई राजा’ के एक्टर और होस्ट रवि दुबे का ‘सबसे स्मार्ट कौन’ नाम का एक नया गेम शो ला रहे हैं। शो के बारे में जानकारी खुद रवि ने सोशल मीडिया पर दी है। रवि ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के प्रोमो को भी शेयर किया है। प्रोमो में रवि अलाउद्दीन खिलजी के रोल में नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। रवि को खिलजी के अवतार में देखकर फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं। रवि ने खिलजी का रोल काफी अच्छी तरह से अदा किया है।

शो के प्रोमो को शेयर करते हुए रवि ने कैप्शन लिखा, किस चिड़िया के सर पर पैर होते हैं? अब अक्ल लगाओ पैसे बनाओ सबसे स्मार्ट कौन। इसके साथ ही रवि ने यह भी जानकारी दी है कि शो किस दिन और कितने बजे प्रसारित किया जाएगा। शो सोमवार से शुक्रवार शाम 6.30 बजे स्टारप्लस पर प्रसारित किया जाएगा। इस शो के बारे में बात करते हुए रवि ने एक इंटरव्यू में बताया, इस शो से आम नागरिकों को बड़े ही अस्वाभाविक तरीके से स्मार्टनेस सेलिब्रेट करने का मौका मिलेगा। इस शो में लोग अपने कॉमन सेंस का इस्तेमाल कर अमीर बन सकते हैं, इसके साथ ही शो में कोई भी शख्स भाग ले सकता है इसके लिए किसी टैलेंट या स्किल की जरुरत नहीं पड़ती है।

रवि के द्वारा शेयर किए गए वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसके साथ ही लोग कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, मुझे लगता है कि टीवी जगत के किसी निर्माता को खिलजी के ऊपर एक शो बनाना चाहिए, जिसमें आपको बतौर लीड एक्टर काम करें। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है, गजब लग रहे हैं आप, क्या शानदार एक्टिंग की है आपने। वहीं एक फैन ने लिखा, जिओ, दुबे जी जिओ, मजा आ गया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App