ताज़ा खबर
 

Jalebi Quick Review: प्यार में डूबे दो दीवानों की कहानी है ‘जलेबी’

वरुण मित्रा इस फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रहे हैं। वहीं रेहा अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 'मेरे डैड की मारूती' और 'हाफ गर्लफ्रेंड' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस अब वरुण के साथ इस लव स्टोरी फिल्म यानी 'जलेबी' में नजर आ रही हैं।

फिल्म जलेबी का एक दृश्य

महेश भट्ट और विशेष फिल्म की पेशकश फिल्म ‘जलेबी’ 12 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में रेहा चक्रवर्ती और वरुण मित्रा मेन लीड में हैं। वरुण मित्रा इस फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रहे हैं। वहीं रेहा अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। ‘मेरे डैड की मारूती’ और ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस अब वरुण के साथ इस लव स्टोरी फिल्म यानी ‘जलेबी’ में नजर आ रही हैं। फिल्म की कहानी इन दोनों के किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है।

दिल्ली शहर घूमने आई एक लड़की को उसके टूरिस्ट गाइड से प्यार हो जाता है। अल्हड़ और बचपने से भरी लड़की लड़के के प्यार में इस तरह से गिरफ्तार हो जाती है कि उसे शादी के लिए प्रपोज कर देती है। दोनों की शादी भी हो जाती है। लड़का दिल्ली का रहने वाला है अपने बड़े से परिवार के साथ मिल जुल कर रहता है। वहीं लड़की हाइफाई है और अपने सपनों को बहुत महत्व देती है। ऐसे में शादी के बाद दोनों दिल्ली में ही रहते हैं।

इस बीच लड़की को बेहतरीन जॉब का ऑफर मिलता है। जिसके लिए उसे दिल्ली से बाहर जाना होता है। लेकिन इसके लिए लड़का राजी नहीं होता। वह अपने परिवार के बगैर नहीं रह सकता। ऐसे में इस मोड़ पर आकर दोनों एक दूसरे से अलग हो जाते हैं। कुछ वक्त बाद एक ट्रेन में दोनों की मुलाकात होती है। इस दौरान लड़की को पता चलता है कि लड़के ने किसी और से शादी कर ली है। दो लोग जो एक दूसरे के लिए बने थे, दोनों की राहें और मंजिलें यूं अचानक अलग हो जाती हैं? जानने के लिए देखें जलेबी।

बता दें, इस फिल्म को पुष्पदीप भारद्वाज ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को प्रोड्यूस मुकेश भट्ट ने किया है। इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर साक्षी भट्ट हैं। फिल्म में संगीत तनिष्क बाग्ची, जावेद-मोहसीन, जीतगांगुली, अभिषेक मिश्रा और समुल-अकांक्षा का है। फिल्म में गीत श्रेया घोषाल, जुबीन नौटियाल और अरिजीत सिंह ने गाया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App