ताज़ा खबर
 

पेरिस में जयपुर के राजकुमार ने हॉलीवुड ऐक्ट्रेस की बेटी संग किया डांस, वीडियो वायरल

पेरिस में जयपुर के राजकुमार ने हॉलीवुड एक्ट्रेस की बेटी के साथ किया बॉलरुम डांस जो रहा है काफी वायरल।

हॉलीवुड एक्ट्रेस की बेटी के साथ जयपुर के राजकुमार।

पेरिस में आयोजित होने वाले बेल देस डेब्यूटैंट्स इस साल का बहुप्रतिक्षित कार्यक्रम था। इस गाला में प्रतिष्ठित घराने की 20 युवा महिलाएं अपना हाई सोसाइटी डेब्यू करती हैं। इस साल रीसी विदरस्पून की बेटी एवा फिलीप और चंकी पांडे की बेटी अन्नया पांडे भी इस गाला में मौजूद हैं। एवा और जयपुर के महाराजा पद्मानभ द्वारा किए गए वाल्ट्ज (बॉलरुम डांस) ने सभी का दिल चुरा लिया। यह वीडियो अब इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया है और लोग दोनों की काफी सराहना कर रहे हैं।

एवा ने इस कार्यक्रम के लिए घुमावदार गोल्ड Giambattista Valli  बॉलगाउन पहना था। उनका साथ दिया जयपुर के राजकुमार ने जिनकी बहन गौरवी कुमारी ने भी इस बॉल में डेब्यू किया था। गौरवी का साथ दिया लग्जमबोर्ग के राजकुमार ने। एवा और राजकुमार पद्मनाभ ने साथ में एक तस्वीर क्लिक करवाई जिसमें दोनों किसी परियों की कहानी के पात्र की तरह लग रहे थे। वीडियो के साथ ही इनकी यह तस्वीर भी काफी शेयर की जा रही है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 25000 MRP ₹ 26000 -4%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback

चंकी पांडे की बेटी अनन्या कार्यक्रम में जीन पॉल गोल्टियर गाउन पहनकर राजकुमार फिल्प एड्रेनबर्ग के साथ पहुंची। उनकी यह तस्वीर मां भावना पांडे ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इससे पहले भी कई युवा भारतीयों ने ले बल में हिस्सा लिया है। जिसमें नीता और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और ललित मोदी की भतीजी जयती मोदी शामिल हैं। अमिताभ बच्चन की नातिन भी साल 2015 में इस गाला में शामिल होने वाली थीं लेकिन पेरिस आतंकी हमले के बाद नव्या नवेली नंदा ने अपनी यात्रा रद्द कर दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App