ताज़ा खबर
 

Jai Lava Kusa Collection: 2 ही दिन में कमाए 65 करोड़ से ज्यादा, क्या टूटेगा बाहुबली-2 का रिकॉर्ड?

ट्रेड एनालिस्ट त्रिनाथ ने आईएएनए को बताया, "गुरुवार को जारी होने के बावजूद, इस फिल्म ने दुनिया भर में अपने पहले दिन पर 49 करोड़ रुपये की कमाई की।"

Author नई दिल्ली | September 23, 2017 16:02 pm
इस आधार पर कहा जा सकता है कि उनकी पिछली कई फिल्में वहां पर हिट हुई हैं। जूनियर एनटीआर की इस फिल्म के इंटरनेशनल थिएट्रिकल राइट्स 8 करोड़ 50 लाख रुपए में बिके थे।

जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म जय लव कुश ने महज दो ही दिन में 65 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। इस जानकारी की पुष्टि ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके की है। अभिनेता जूनियर एनटीआर की यह तेलुगू एक्शन फिल्म दुनिया भर में रिलीज होने के दो दिन में ही अमेरिका में तीसरी सबसे ज्यादा तगड़ी कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। कई अलग अलग ट्रेड एनालिस्ट्स ने इस खबर की पुष्टि की है। बॉबी द्वारा निर्देशित ‘जय लव कुश’ में एनटीआर तीन भूमिकाओं में हैं। ट्रेड एनालिस्ट त्रिनाथ ने आईएएनए को बताया, “गुरुवार को जारी होने के बावजूद, इस फिल्म ने दुनिया भर में अपने पहले दिन पर 49 करोड़ रुपये की कमाई की।”

उन्होंने कहा- फिल्म की दो दिन की कुल कमाई 60 करोड़ रुपये से अधिक है और सप्ताहांत पर भी फिल्म के अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। फिल्म में एनटीआर जय, लव और कुश की तीन भूमिकाओं में हैं। जय का किरदार नकारात्मक है। फिल्म को मिली प्रतिक्रिया से उत्साहित एनटीआर ने शुक्रवार को ट्वीट किया, “‘जय लव कुश’ के लिए इतना प्यार बेहद संतोषजनक है। कलाकार के रूप में इससे बेहतर की इच्छा नहीं कर सकता। ‘जय लव कुश’ की पूरी टीम की तरफ से बड़ा धन्यवाद।” कल्याणराम द्वारा निर्मित फिल्म में निवेदा थॉमस, राशी खन्ना और रोनीत रॉय जैसे सितारे भी शामिल हैं।

यह फिल्म उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और पूरी दुनिया में यह 21 सितंबर को रिलीज हो चुकी है। यह एक्टर के लिए काफी स्पेशल फिल्म है क्योंकि इसके जरिए पहली बार वो अपने स्टार भाई नंदामुरी कल्याण राम के साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म को कल्याण राम ने अपने होम प्रोडक्शन के बैनर एनटीआर आर्ट्स के तले बनाया गया है। यह फिल्म जूनियर एनटीआर और उनके भाई कल्याण राम की साथ में पहली फिल्म है। यह भावनात्मक फिल्म भाईयों के रिश्ते पर आधारित है। जूनियर एनटीआर प्रमोशन करते समय इस फिल्म को लेकर भावनात्मक तौर पर काफी करीब दिखाई दिए थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App