ताज़ा खबर
 

Jai Lava Kusa Movie Review: दर्शकों को पसंद आएंगे जूनियर एनटीआर के तीन अवतार

Jai Lava Kusa Review, Rating: जूनियर एनटीआर ने भावनात्मक फैमिली ड्रामा जय लव कुश में दी है अपने करियर की बेहतरीन परफॉर्मेंस।

Jai Lava Kusa Review: जय लव कुश फिल्म को देखने का सबसे पहला कारण यह है कि उन्होंने पहली बार स्क्रीन पर ट्रिपल रोल निभाया है।

Jai Lava Kusa Movie Review: इस सील की शुरुआत से ही टॉलीवुड के स्टार जूनियर एनटीआर ने अपनी फिल्म जय लव कुश को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर रखी थी। यह फिल्म उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और पूरी दुनिया में यह 21 सितंबर को रिलीज हो चुकी है। यह एक्टर के लिए काफी स्पेशल फिल्म है क्योंकि इसके जरिए पहली बार वो अपने स्टार भाई नंदामुरी कल्याण राम के साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म को कल्याण राम ने अपने होम प्रोडक्शन के बैनर एनटीआर आर्ट्स के तले बनाया गया है। यह फिल्म जूनियर एनटीआर और उनके भाई कल्याण राम की साथ में पहली फिल्म है। यह भावनात्मक फिल्म भाईयों के रिश्ते पर आधारित है।

जूनियर एनटीआर प्रमोशन करते समय इस फिल्म को लेकर भावनात्मक तौर पर काफी करीब दिखाई दिए थे। उन्होंने बताया था कि यह फिल्म काफी डिमांड कर रही थी इसी वजह से उन्होंने इसमें इतनी कड़ी मेहनत डाली है जितनी पहले किसी फिल्म में नहीं डाली थी। एक एक्टर को स्क्रीन पर तीन तरह का रोल निभाने के लिए सेट्स पर 70 बार कॉस्ट्यूम बदलने पड़ते थे। फिल्म को केएस रविंद्र अका बॉबी ने डायरेक्ट किया है। इसमें राशि खन्ना और निवेथा थॉमस फीमेल लीडिंग एक्ट्रेस हैं। जय लव कुश फिल्म को देखने का सबसे पहला कारण यह है कि उन्होंने पहली बार स्क्रीन पर ट्रिपल रोल निभाया है।

एक्टर ने बताया कि उनके स्वर्गीय पिता सीनियर एनटीआर की दाना वीरा सूरा कर्ण में दी गई परफॉर्मेंस उनकी प्रेरणा थी। अगर आप ट्रेलर देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि एक्टर इसमें अपने करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस देने वाले हैं। खासतौर से उनका किरदार जय फैंस के बीच काफी पसंदीदा बन गया है। इसकी वजह एक्टर की शानदार परफॉर्मेंस है।

जूनियर एनटीआर की सभी फिल्मों की खास बात उनका एक्शन होता है। जय लव कुश इसका अपवाद नहीं है। यह फिल्म एक फैमिली ड्रामा है जो तीन भाईयों के इर्द-गिर्द बुना गया है। जहां बचपन में तीनों एक दूसरे के साथ रहते थे वहीं बड़े होकर उनके बीच टकराव है। फिल्म में जूनियर एनटीआर हिरो से लेकर विलेन तक का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में तमन्ना का एक स्पेशल डांस नंबर है।

जय लव कुश मूवी कास्ट– जूनियर एनटीआर, राशि थॉमस, निवेदिता थॉमस

जय लव कुश मूवी डायरेक्टर- आरएस रवींद्र

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App