जय बाबा बैंक चोर रिलीज: धूम स्टार्स आमिर खान, ऋतिक रोशन, जॉन अब्राहम और कैटरीना कैफ के साथ डांस कर रहे हैं रितेश देशमुख - Jai Baba Bank Chor: Riteish Deshmukh is seen dancing with Dhoom Stars like Aamir Khan - Jansatta
ताज़ा खबर
 

जय बाबा बैंक चोर रिलीज: धूम स्टार्स आमिर खान, ऋतिक रोशन, जॉन अब्राहम और कैटरीना कैफ के साथ डांस कर रहे हैं रितेश देशमुख

एक बयान में रितेश देशमुख ने कहा- जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और आमिर खान के बाद मुझे हमेशा लगता था कि मुझे धूम में कास्ट किया जाएगा। इसके बजाए मुझे बैंक चोर में कास्ट किया गया।

Author नई दिल्ली | June 14, 2017 4:57 PM
बैंक चोर का गाना जय बाबा बैंक चोर रिलीज। (Image Source: Youtube)

बैंक चोर के निर्माताओं ने फिल्म का एक नया गाना रिलीज किया है जिसका नाम है जय बाबा बैंक चोर। यह गाना आपको गुदगुदाने में कामयाब रहेगा। अपनी ही फिल्म का मजाक उड़ाने, चोरी के पोस्टर जारी करने के बाद इस गाने में फिल्म के लीड एक्टर रितेश देशमुख एक साधू के वेश में धूम स्टार्स के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसमें कि अभिषेक बच्चन, आमिर खान, उदय चोपड़ा, ऋतिक रोशन, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ और जॉन अब्राहम की भी झलक दिख रही है। इस गाने को नकाश अजीज ने गाया है। वहीं इसे रोचक कोहली ने कंपोज किया है जो इससे पहले फिल्म के ही गाने तशरीफ को कंपोज कर चुके हैं। वहीं गाने के बोल गौतम गोविंद शर्मा ने लिखे हैं।

एक बयान में रितेश देशमुख ने कहा- जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और आमिर खान के बाद मुझे हमेशा लगता था कि मुझे धूम में कास्ट किया जाएगा। इसके बजाए मुझे बैंक चोर में कास्ट किया गया। इसलिए जय बाबा बैंक चोर मुझे अहसास कराता है कि मैं आइकॉनिक धूम का किसी ना किसी रूप में हिस्सा हूं। इस वजह से मैं वाई फिल्म्स को मेरा सपना पूरा करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। वहीं कंपोजर रोचक कोहली का कहना है कि तशरीफ दर्शकों के बीच काफी हिट रहा। इसी वजह से मैं इस गाने के प्रति लोगों की प्रतिक्रिया जानने को काफी उत्सुक हूं। यह ऐसा गाना है जिसे सुनने के बाद आप खुद को डांस करने से रोक नहीं पाएंगे। मैं उम्मीद करता हूं कि यह अगला डिंचैक डांस ट्रैक बने।

वहीं केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड यानी कि सीबीएफसी का कहना है कि रितेश देशमुख की फिल्म बैंक चोर का नाम हिंदी गाली की तरह सुनाई देता है। फिल्म के निर्माताओं को निर्देश दिया गया है कि वो अपनी फिल्म में जहां-जहां इस शब्द का इस्तेमाल हुआ है उसे री-डब करें। बोर्ड के एक सूत्र ने डीएनए को बताया- फिल्म के निर्माताओं को लगा कि वो काफी चालाक हैं इसलिए वो एक गलत शब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं।

सूत्र ने बताया- निर्माताओं को लगा था कि जितनी बार दूसरे एक्टर्स बैंक चोर कहेंगे दर्शक खुशी से हंसेंगे। हालांकि सीबीएफसी ने साफ कहा है कि वो तब तक फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं देगी जब तक फिल्म में इस्तेमाल हुए टाइटल को दोबारा डब नहीं किया जाता।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App