ताज़ा खबर
 

जासूस को जासूसी पड़ गई भारी, जब कैटरीना ने ली डांस की जिम्मेदारी

वीडियो में कैटरीना अपनी तरफ से जग्गा को एडवाइज करती नजर आ रही हैं। साथ ही वह डांस के टिप्स भी दे रही हैं। कैटरीना इस वीडियो में बहुत क्यूट लग रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस रिलीज के लिए तैयार है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस रिलीज के लिए तैयार है। जी हां, काफी समय से लटकी रणबीर और कटरीना स्टारर मूवी जग्गा जासूस 14 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। वहीं अब सोशल मीडिया में फिल्म का प्रमोशन भी जोरो-शोरों से किया जा रहा है। इसके चलते अब यू टीवी मोशन पिक्चर्स ने शूटिंग के समय का एक वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया है। इस पोस्ट में वीडियो के साथ लिखा गया है, ‘जासूस की जासूसी पड़ गई भारी, जब कैटरीना ने ली डांस की जिम्मेदारी’। वहीं कैटरीना ने भी इस पोस्ट को अपने अकाउंट पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने लिखा, ‘लिसिन जग्गा, आई एम ऑलवेज हेयर फॉर एडवाइज एंड टिप्स’।

वीडियो में कैटरीना अपनी तरफ से जग्गा को एडवाइज करती नजर आ रही हैं। साथ ही वह डांस के टिप्स भी दे रही हैं। कैटरीना इस वीडियो में बहुत क्यूट लग रही हैं। कैट ने गोल चश्मा पहना हुआ है, साथ ही दो चोटियां बनाई हुई हैं। कैटरीना इस दौरान कैमरा के आगे लगातार डांस के टिप्स भी देती नजर आ रही हैं।

खबरों के अनुसार, ब्रेकअप के बाद अब रणबीर और कैटरीना बड़े पर्दे पर दोबारा फिल्म जग्गा जासूस के साथ वापसी कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का गाना ‘उल्लू का पट्ठा’ रिलीज हुआ था। इस गाने को फैंस ने खूब पसंद किया। इसके बाद अब कैटरीना ने कैमरे के पीछे के कुछ सीन अपने फेसबुक पेज पर शेयर किए। इस फनी वीडियो में कैटरीना, रणबीर को घूसा मारते और उनका गला दबाते नजर आ रही हैं।

कैटरीना इस वीडियो में रणबीर के साथ मोरक्को की सड़कों पर चारों तरफ घूमते हुए डांस करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में शूटिंग के दौरान रणबीर और कैटरीना की मस्ती देखी जा सकती है। वीडियो में रणबीर की गाड़ी की पिछली सीट पर बैठीं कैटरीना उनका मजाक उड़ाते हुए भी नजर आ रही हैं। जो इस हंसी-मजाक का लुत्फ उठा रहे हैं।

बता दें, ‘जग्गा जासूस’ रणबीर कपूर की पहली होम प्रोडक्शन फिल्म है। इस फिल्म को अनुराग बासु डायरेक्ट किया है। रणबीर इससे पहले अनुराग बासु के साथ फिल्म ‘बर्फी’ में भी काम कर चुके हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App